MS Dhoni can still play as a finisher and he is doing it for CSK, says Ravindra Jadeja

    Loading

    नई दिल्ली: रवींद्र जडेजा ने शनिवार 30 अप्रैल को आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ दी है।  जिसके बाद फिर से एमएस धोनी को सीएसके का कप्तान बनाया गया है। सीएसके ने एक बयान में इस बात की जानकारी दी। 

    सीएसके ने एक बयान जारी किया है। उसमें लिखा कि, “रवींद्र जडेजा ने अपने खेल पर ज्यादा ध्यान देने के लिए कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है और एमएस धोनी से आग्रह किया है कि वह दोबारा CSK की कमान संभालें. एमएस धोनी ने सभी के हितों को ध्यान में रखते हुए CSK की कमान संभालने पर सहमति भरी है, ताकि जडेजा को अपने खेल पर ध्यान देने का मौका मिले।”

    https://twitter.com/ChennaiIPL/status/152039792041929523

    CSK का निराशाजनक प्रदर्शन 

    बता दें कि, आईपीएल 2022 की शुरुआत होने के दो दिन पहले ही CSK को चार बार चैंपियन बनाने वाले धोनी ने इस सीजन से कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था। जिसके बाद  जडेजा को चेन्नई फ्रेंचाइजी का कप्तान बनाया गया। इस आईपीएल में नए कप्तान और बदली हुई टीम के साथ CSK का प्रदर्शन उतना खास नहीं रहा। टीम अपने शुरुवाती पहले 4 मैच ही हार गई थी।  चेन्नई अपने 8 मैचों में से केवल 2 मैच जीत पाई है। जिसके बाद जडेजा के नेतृत्व में टीम के प्ले ऑफ में जगह की उनकी उम्मीदें लगभग फीकी पड़ गई हैं। चेन्नई पॉइंट्स टेबल में नौवें पायदान पर है। CSK का अगला मैच रविवार 1 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ है, जिसमें धोनी फिर से टीम का नेतृत्व करेंगे। 

    जडेजा का भी ख़राब प्रदर्शन 

    इस बार सिर्फ टीम ही नहीं, बल्कि नए कप्तान बनाए गए जडेजा का प्रदर्शन भी निराशाजनक रहा है। पिछले सीजन तक बल्ले हुए बॉल दोनों से धमाल मचाने वाले जडेजा इस बार अपने तेवर दिखाने में नाकाम रहे है। अपने टीम में पांचवें नंबर पर बैटिंग के उतरने वाले जडेजा ने 8 मैचों में 121 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 112 रन बनाए है। वहीं, उनकी गेंदबाजी की बात करें तो यहां भी हालत उतने अच्छे नहीं है। वे 8 मैचों में उन्हें सिर्फ 5 विकेट ही ले पाए है।