Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    नई दिल्ली: इस साल अक्टूबर-नवंबर में टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) खेला जाएगा। जिसका एक प्रोमो वीडियो ICC ने लॉन्च भी कर दिया है। इस वीडियो की सबसे खास बात यह है कि, इसमें भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत सुपर हीरो (Rishabh Pant) की तरह नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में पंत सुपर हीरो की तरह समुद्र से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वर्ल्ड कप का यह प्रोमो वीडियो (T20 WC Promo Video) काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

    ICC ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘बड़े समय में आपका स्वागत है। ऋषभ पंत।’ सोशल मीडिया पर क्रिकेट प्रेमियों द्वारा यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही इसे काफी शेयर भी किया जा रहा है।

    वर्ल्ड कप का यह प्रोमो वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है। हालांकि, वीडियो की वजह से ऋषभ पंत ट्रोल भी हो गए हैं। लोगों का कहना है कि, वर्ल्ड कप के लिए अब तक भारतीय टीम का ऐलान नहीं हुआ है और न ही ऐसी जानकारी मिली है कि, ऋषभ पंत टीम में हर हाल में शामिल होंगे। ऐसे में ICC के प्रोमो वीडियो में पंत को जगह मिलना थोड़ा अजीब है।

    ज्ञात हो कि, पंत इस समय शानदार फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ उनका बल्ला तेज़ी से गरजा है। पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट में 111 बॉल पर 146 रनों की पारी खेली थी। वहीं, दूसरी पारी में फिफ्टी लगाई थी। साथ ही उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में ओपनिंग भी की है। 

    बता दें कि, इस बार का टी20 वर्ल्ड  कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है। ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में भारत का पहला मुकाबला चिर प्रतिद्वंद्वी टीम पाकिस्तान से होना है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेल जाएगा। वहीं टूर्नामेंट के पहले 6 दिन यानी 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक टूर्नामेंट के फर्स्ट राउंड के मुकाबले होने हैं। उसके बाद 22 अक्टूबर से सुपर 12 के मैच खेले जाएंगे।