ind vs nz 3d t20 series kane-williamson-will-miss-the-3rd-t20-vs-india-tim-southee-will-be-the-captain

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand T20 Series) के बीच तीन मैचों की  टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के दूसरे मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को करारी शिकस्त दी। वहीं, अब न्यूजीलैंड (New Zealand) को एक और बड़ा झटका लगा है। भारत के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे मैच में न्यूजीलैंड कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज केन विलियमसन (Kane Williamson) नज़र नहीं आने वाले है। इस बात का ऐलान न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने कर दिया है।

    न्यूजीलैंड क्रिकेट (New Zealand Cricket) के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल की मानें तो केन विलियमसन टी20 सीरीज का तीसरा मैच नहीं खेलेंगे, क्योंकि उनको पूर्व निर्धारित मेडिकल अपॉइंटमेंट को अटेंड करना है। इस स्थिति में न्यूजीलैंड ने टीम में मार्क चैंपमैन को शामिल किया है, जो नैपियर में होने वाले अंतिम टी20 मैच से पहले आज (सोमवार) टीम के साथ जुड़ेंगे और प्रैक्टिस सेशन का हिस्सा होंगे।

    वहीं, केन विलियमसन की अनुपस्थिति में न्यूजीलैंड टीम की कप्तानी टिम साउदी करेंगे। विलियमसन की अनुपस्थिति में  कई मौकों पर टिम साउदी टीम के कप्तान रह चुके हैं। मालूम हो कि, इस सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। ऐसे में ये मुकाबला सीरीज डिसाइडर है। भारत और न्यूजीलैंड और के बीच तीसरा और अंतिम मैच मंगलवार 22 नवंबर को नैपियर में खेला जाएगा।