Ishan Kishan Fun IND vs SA 1st T20
इशान किशन (PIC Credit: Social Media)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला (IND vs SA 1st T20) मुकाबला आज खेला जा रहा है। यह  मैच अफ्रीका के डरबन के किंग्समीड मैदान में होने वाला है, लेकिन इस मैच में बारिश (Rain In IND vs SA 1st T20) ने खलल डाल दिया है। बारिश की वजह से टॉस में देरी हो रही है। इसी बीच टीम इंडिया (Team India) के नटखट खिलाड़ी ईशान किशन (Ishan Kishan Funny Reaction) कैमरामैन के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए। 

दरअसल, भारत-साउथ अफ्रीका के बीच मैच बारिश की वजह से देरी से शुरू होगा। जिसके बाद कुछ खिलाड़ी चेयर पर बैठे नज़र आए। जहां ईशान किशन भी मौजूद थे। जैसे ही ईशान को पता चला कि कैमरा उनकी तरफ है, वैसे ही वह मस्ती करने लगे। वह कैमरे के तरफ एक उंगली दिखाकर हंसने लगे। सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है। 

जानकारी के लिए बता दें कि ईशान किशन और जितेश शर्मा में से किसी एक खिलाड़ी को ही टीम इंडिया के प्लेइंग 11 में जगह मिलेगी। हालांकि, अभी भी इस पर सस्पेंस बना हुआ है कि आखिर किन खिलाड़ियों को पहले प्लेइंग 11 में जगह मिलेगी। क्योंकि, साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में ज़्यादातर युवा खिलाड़ियों को टीम में जगह दी गई है। ऐसे में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 को देखना काफी दिलचस्प होगा। 

वहीं, टीम इंडिया की बात करें तो पहले टी20 में शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल पारी की आगाज कर सकते हैं। ऐसे में ऋतुराज गायकवाड़ को प्लेइंग इलेवन में शायद ही मौका मिल पाएगा। जबकि तीन नंबर पर श्रेयस अय्यर और चार नंबर पर कप्तान सूर्यकुमार यादव खेलेंगे। इसके अलावा गेंदबाजी में मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह और मुकेश कुमार और रवि बिश्नोई एक्शन में दिख सकते हैं।