File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के (IND vs WI) खिलाफ सीरीज खेलने के बाद अब भारत श्रीलंका के साथ टी20 और टेस्ट सीरीज (IND vs SL T20 and Test Series) खेलने वाला है। तीन मैचों की टी20 सीरीज 24 फ़रवरी से शुरू होने वाली है। सीरीज का पहला मैच लखनऊ के मैदान पर खेला जाना है। जबकि बाकी के बचे दो मैच हिमाचल के धर्मशाला (Dharamshala) में खेले जाएंगे। वहीं श्रीलंका के खिलाफ सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय दर्शकों को BCCI ने एक बड़ा तोहफा दिया है।

    जी हां, BCCI ने क्रिकेट फैंस के लिए एक बड़ा तोहफा दिया है। BCCI ने दर्शकों को स्टेडियम में आने की इजाजत दे दी है। हालांकि, सीरीज के पहले मैच में एंट्री नहीं रहेगी, लेकिन हिमाचल के धर्मशाला में होने वाले दो मैच में दर्शक मौजूद रह सकते हैं। यहां स्टेडियम में 50% दर्शकों के प्रवेश को अनुमति मिल गई है। दरअसल, उत्तर प्रदेश में इस समय चुनाव चल रहे हैं। इसी वजह से लखनऊ में होने वाले पहले मैच में स्टेडियम में दर्शकों को आने की अनुमति नहीं है। 

    भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मुकाबले में से दो मैच 26 फरवरी और 28 फरवरी को होने वाली है। इन मैचों के लिए टिकटों की ब्रिकी भी शुरू हो चुकी है। बता दें कि, श्रीलंका के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज में भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली और स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत मौजूद नहीं रहेंगे। यह दोनों खिलाड़ी टेस्ट सीरीज में टीम के साथ जुड़ेंगे।