Virat Kohli's record could be snatched in the World Cup
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: भारत का दक्षिण अफ्रीकी (India Tour of South Africa) दौरा इन दिनों खास चर्चा में है। टीम इंडिया (Team India) के लिए लगातार बुरी खबरें सामने आ रही हैं। पहले टेस्ट टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma Injured) चोटिल होने के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। अब विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट के अनुसार विराट कोहली ने वनडे सीरीज से अपना नाम वापस लिया है। 

    वहीं खबरें हैं कि अब विराट कोहली भी वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। हालांकि इसे लेकर कोई औपचारिक बयान फिलहाल सामने नहीं आया है। रिपोर्ट की मानें तो कोहली ने बीसीसीआई को जानकारी दी थी कि 11 जनवरी को उनकी बेटी वामिका का पहला जन्मदिन है और वो उसे परिवार के साथ सेलिब्रेट करना चाहते हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि वह वनडे सीरीज के समय परिवार के साथ रह सकते हैं। खबरें यह भी हैं कि कप्तानी से हटाए जाने के बाद से ही विराट कोहली नाराज चल रहे हैं। 

    वहीं टेस्ट टीम में रोहित शर्मा के चोटिल होने के कारण गुजरात के खिलाड़ी प्रियंक पंचाल को शामिल किया गया है। भारत को अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। यह टेस्ट सीरीज 26 दिसंबर से शुरू हो रही है। टेस्ट श्रंखला के बाद 19 जनवरी से वनडे सीरीज शुरू हो रही है।