भारतीय महिला क्रिकेटर ने की दुकानदार से लड़ाई, दोस्तों ने स्टाफ के साथ की मार-पीट

    नई दिल्ली: भारतीय स्पिन गेंदबाज राजेश्वरी गायकवाड़ (Rajeshwari Gayakwad) अक्सर अपने खेल को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। लेकिन, वह गुरुवार को बड़े विवाद का शिकार हो गई हैं। अपने शहर विजयपुर (कर्नाटक) में गायकवाड़ एक सुपरमार्केट में दुकानदार से भिड़ गईं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। ऐसे में अब स्टार गेंदबाज राजेश्वरी गायकवाड़ मुश्किल में फंसती नजर आ रही हैं। 

    31 साल की राजेश्वरी गायकवाड़ कर्नाटक के विजयपुर की रहने वाली हैं। इस समय वह क्रिकेट से ब्रेक पर चल रही हैं, इसी वजह से वह अपने घर पर हैं। राजेश्वरी गुरुवार को अपने दोस्तों के साथ कुछ सामान लेने सुपरमार्केट गई थीं। यहीं पर उनकी बहस हुई जो बाद में बड़ी लड़ाई में बदल गई। दोनों ही पक्ष वायरल वीडियो में काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। 

    खबरों के अनुसार, राजेश्वरी जब यहां सामान ले रही थीं तब किसी बात पर उनकी दुकानदार से बहस हो गई, उस समय उनके साथ एक और महिला थीं। दुकानदार और राजेश्वरी काफी गुस्से में थे। जिसके बाद गायकवाड़ को जानने वाले दुकान में घुसे और मार-पिटाई करने लगे। दोनों ही पक्ष के लोग पुलिस में शिकायत दर्ज करना चाहते थे। हालांकि बाद में आपसी सहमति के साथ दोनों ने शिकायत दर्ज नहीं की। यह पूरा मामला दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।

    राजेश्वरी गायकवाड़ की बात करें तो वह पिछले 8 सालों से भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रही हैं। उन्होंने भारत के लिए अब तक दो टेस्ट, 64 वनडे और 44 टी-20 मैच खेले हैं। उनका सबसे यादगार प्रदर्शन 2017 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ एक मुकाबले में देखने मिला, जब उन्होंने 15 रन देकर 5 विकेट हासिल किए थे।