david-warner-kxip-vs-srh-ipl-2020-sunrisers-hyderabad

    Loading

    दुबई: सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल के मैच में युवाओं को मौका देने के लिये खराब फॉर्म से जूझ रहे डेविड वॉर्नर (David Warner) को बाहर रखा गया। सनराइजर्स प्लेआफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुका है।   

    सनराइजर्स ने रॉयल्स को सात विकेट से हराया जिसमें सलामी बल्लेबाज जैसन रॉय और कप्तान केन विलियमसन ने अर्धशतक जमाये।  बेलिस ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘‘ हम अगले दौर में नहीं जा सके तो हमने यह फैसला किया कि युवाओं को मौके दिये जाये ताकि उन्हें अनुभव मिल सके ।”

    उन्होंने कहा ,‘‘ टीम में कई युवा खिलाड़ी है जो खेलने मैदान पर नहीं गए जिन्हें मौका दिये जाने की जरूरत है। आगे के मैचों में भी यह सिलसिला जारी रहेगा।” कोच ने कहा ,‘‘डेव (वॉर्नर) ने होटल में मैच देखा और टीम की हौसलाअफजाई की । हम सभी साथ साथ है ।” यह पूछने पर कि क्या सनराइजर्स के साथ वॉर्नर के दिन पूरे हो गए , बेलिस ने कहा ,‘‘ इस पर कोई बात नहीं की गई है। 

    वॉर्नर ने इतने साल टीम को काफी कुछ दिया है और सभी उनका सम्मान करते हैं। मुझे यकीन है कि वह आईपीएल में और रन बनायेगा।” सनराइजर्स का सामना अब 30 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।  (एजेंसी)