ipl-2022-final-gt-vs-rr-hardik-pandya-said-batting-is-less-bowling-is-less-people-said-that-he-has-become-captain

    Loading

    अहमदाबाद: आईपीएल 2022 (IPL 2022) की ट्रॉफी गुजरात टाइटंस (GT) ने अपने नाम कर ली है। इस सीजन में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सबका दिल जीत लिया। आईपीएल 2022 में डेब्यू करने वाली गुजरात ने टॉफी जीतकर इतिहास रच दिया। इससे पहले ऐसा कारनामा राजस्थान रॉयल्स कर चुकी हैं। साल 2008 में राजस्थान (RR) ने पहले ही सीजन में आईपीएल का ख़िताब अपने नाम किया था। 

    आईपीएल 2022 का ख़िताब जीतने के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि, लोग बोल रहे थे, बैटिंग कम है, बॉलिंग कम है, कप्तान बन गया, लेकिन अब ट्रॉफी है तो कोई बात नहीं। हाल ही में आईपीएल का ख़िताब जीतने के बाद गुजरात (GT) के कोच आशीष नेहरा और कप्तान हार्दिक (Hardik Pandya) की बातचीत का वीडियो शेयर किया गया है।इस वीडियो में आशीष नेहरा ने हार्दिक से पूछा, ‘पहले ही सीजन में खिताब जीत लिया, कैसा लग रहा है मिस्टर पांड्या?’, जिस पर पांड्या ने कहा, ‘बहुत अच्छा लग रहा है, पहले ही सीजन में छक्का मार दिया। लोगों ने कहा बैटिंग कम है, बॉलिंग कम है और कप्तान बन गए।’ 

    यहां देखें वीडियो 

    नेहरा ने तुरंत पलट कर पूछा- ‘कौन हैं वो लोग?’ इस पर हार्दिक का जवाब दिल जीतने वाला था, उन्होंने कहा- ‘अब ट्रॉफी हाथ में है, कोई फर्क नहीं पड़ता।’हार्दिक पांड्या ने इस खिताबी जीत का श्रेय आशीष नेहरा को भी दिया। हार्दिक ने कहा कि उन्होंने खिलाड़ियों से खूब मेहनत कराई।

    इससे पहले हार्दिक आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेला करते थे। इस बार वह गुजरात टाइटन्स के कप्तान थे और अपनी अगुवाई में टीम को आईपीएल चैंपियन बनाया।