Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    बीते शुक्रवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) में गुजरात टाइटन्स और पंजाब किंग्स (GT vs PBKS) के बीच शानदार मुकाबला खेला गया। इस मैच में गुजरात का प्रदर्शन इतना खास रहा, जिसे देखकर हर कोई झूम उठा। मैच में गुजरात ने पंजाब किंग्स (PBKS) को छह विकेट से हरा दिया। यह मैच आखिरी बॉल तक गया, जहां  मुकाबला का रोमांच अपने चरम पर था। दरअसल, राहुल तेवतिया (Rahul Tevatia) ने हारी हुई मैच को गुजरात के पाले में दाल दिया। उन्होंने टीम के लिए कुछ ऐसा कारनामा किया, जो हर किसी का दिल जीत लिया। 

    दरअसल, आखिरी ओवर ओडियन स्मिथ कर रहे थे और डेविड मिलर स्ट्राइक पर थे। मिलर उस ओवर की पहली गेंद पर पूरी तरह बीट हो गए, इसके बावजूद दोनों बल्लेबाजों ने स्ट्राइक बदलने के लिए दौड़ लगाई। लेकिन विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो ने विकेट पीछे से एक चाबुक थ्रो लगाई और हार्दिक पंड क्रीज रन आउट हो गए। जिसके बाद वह काफी नाराज़ हुए, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

    Courtesy:  Sam

    वीडियो में देखा जा सकता है कि, पवेलियन वापस जाने से पहले हार्दिक पांड्या साथी खिलाड़ी डेविड मिलर से काफी नाराज हुए। हालांकि, रन लेने के लिए हार्दिक ने ही कॉल किया था। डेविड मिलर भी हार्दिक पंड्या की इस प्रतिक्रिया से हैरान रह गए थे। हार्दिक के आउट होने के बाद गुजरात की जीत काफी मुश्किल नज़र आ रही थी। 

    मुकाबले की बात करें तो, गुजरात को आखिरी दो गेंदों पर 12 रनों की दरकार थी। ऐसे में राहुल तेवतिया स्ट्राइक पर थे और ओडियन स्मिथ गेंदबाजी कर रहे थे। तेवतिया ने आखिरी के दो गेंदों पर शानदार दो छक्के उड़ाते हुए टीम को यादगार जीत दिला दी। यह मैच काफी शानदार रहा था। गुजरात की ओर से ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने सबसे ज्यादा 96 रनोंं की पारी खेली थी। पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 189 रन बनाए थे।