ipl 2022 mumbai indians Bowlers have to play well as a unit Jaydev Unadkat

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की अगुवाई में उसके गेंदबाजों ने निराश किया है।

    Loading

    नवी मुंबई: लगातार हार का सिलसिला तोड़ने को बेताब मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने बुधवार को कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अगले मुकाबले में गेंदबाजों को एक ईकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। मुंबई इंडियंस (MI) अभी तक सभी छह मैच हार चुकी है। जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की अगुवाई में उसके गेंदबाजों ने निराश किया है। उनादकट, बासिल थम्पी और मुरूगन अश्विन सभी महंगे साबित हुए हैं।

    उनादकट (Jaydev Unadkat) ने मैच से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘‘ सामूहिक प्रयास की जरूरत है और हमें उसी पर जोर देना होगा। हम अपनी गलतियों से सबक लेकर बेहतर प्रदर्शन करेंगे।” उन्होंने कहा ,‘‘हमारे कुछ गेंदबाजों ने कुछ अच्छे ओवर डाले हैं लेकिन एक ईकाई के रूप में मिलकर हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये। हमने बात की है कि एक ईकाई के रूप में कैसे अच्छा खेलना है। डैथ ओवरों या पावरप्ले पर कोई नहीं बात नहीं हुई है , बस बात एक ईकाई के रूप में अच्छे प्रदर्शन पर ही की गई है।”

    मुंबई को प्लेआफ की दौड़ में बने रहने के लिये अब बाकी आठों मैच जीतने होंगे लेकिन उनादकट ने कहा कि वह इतने आगे की नहीं सोच रहे। उन्होंने कहा ,‘‘ इतना आगे की सोचने की कोई जरूरत नहीं है। हमें मैच दर मैच फोकस करके अपने प्रदर्शन के दुरूस्त करना होगा। एक बार ऐसा होने पर सब ठीक हो जायेगा। फिलहाल एक जीत और दो अंक से खाता खोलना अहम है।” (एजेंसी)