ipl 2023 Suryakumar Yadav seeks help from MS Dhoni to return to form! Unique view on the field after the match, watch video

Loading

मुंबई: आईपीएल के 16वें सीजन (IPL 16) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अभी तक एक भी जीत हासिल नहीं की है। शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ खेले गए मैच में चेन्नई में मुंबई को 7 विकेट से हराया। इस हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का गुस्सा अपने खिलाड़ियों पर निकला। मुंबई की टीम के लिए आईपीएल का पिछले सीजन भी अच्छा नहीं रहा था। कप्तान रोहित शर्मा से लेकर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) तक सभी लोग बेहद खराब फॉर्म में चल रहे है। 

शनिवार को चेन्नई के खिलाफ खेले गए मैच में टी20 क्रिकेट के माहिर रह चुके सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) फिर से फ्लॉप हो गए। नंबर चार पर बल्लेबाजी कर उतरे सूर्यकुमार यादव महज 1 रन बनाकर आउट हो गए। सूर्या मिशेल सैंटनर (Mitchell Santner) की गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के हाथों कैच आउट हुए।

इस मैच के बाद एक बार फिर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के फॉर्म को लेकर चर्चा हो रही है। इसी चर्चा के बीच मैदान पर कुछ ऐसा नज़ारा देखने को मिला, जिसे देख सब लोग हैरान हो गए। मैच के बाद सूर्यकुमार यादव ने एमएस दोनी (MS Dhoni) के साथ बातचीत की। दोनों खिलाड़ियों की लंबी बातचीत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, अब लोगों का मानना है कि, धोनी से बातचीत करने के बाद सूर्यकुमार पुराने फॉर्म में लौट सकते हैं। 

बता दें कि, सूर्यकुमार यादव पिछले कुछ महीनों से अच्छे फॉर्म में नज़र नहीं आ रहे है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में वह तीनों मैच में बिना खाता खोले गोल्डन डक पर आउट हुए थे। इसके बाद उनका  आत्मविश्वास गिर गया था। वहीं, वह अब आईपीएल में भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे है। ऐसे में सूर्यकुमार, धोनी से मदद मांगने गए।