Ishan Kishan copied Lasith Malinga's bowling action, Mumbai Indians shared the video
इशान किशन और लसिथ मलिंगा

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) शुरू होने में अब महज़ कुछ ही बाकी है। ऐसे में हर टीम इसकी तैयारी में जुट गई है। सभी टीम के खिलाड़ी और कोच धीरे-धीरे अपनी टीम से जुड़ने लगे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने एक वीडियो (MI Video) शेयर किया है। जिसमें टीम के स्टार खिलाड़ी ईशान किशन (Ishan Kishan) अपने टीम के गेंदबाजी कोच लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) की एक मजेदार नकल उतारते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

दरअसल, मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया साइट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर टीम के युवा खिलाड़ी ईशान किशन और कोच मलिंगा का मज़ेदार वीडियो शेयर किया है। जिसमें ईशान किशन विग लगाए दिखाई दे रहे हैं। जबकि मलिंगा उनके बाजु में खड़े नज़र आ रहे हैं। इस दौरान ईशान मलिंगा की बॉलिंग स्टाइल की नक़ल उतारते हुए नज़र आ रहे हैं। 

इस वीडियो में ईशान किशन द्वारा मलिंगा की नकल करने के अलावा, मलिंगा को जूनियर खिलाड़ियों से मिलते हुए भी देखा गया है। इस वीडियो में टीम के कुछ प्रैक्टिस सेशन के क्लिप भी थे। जिसमें कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या और श्रेयस गोपाल दिखाई दे रहे थे। 

गौरतलब है कि श्रीलंका के पूर्व तेज़ गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने 2004 में डेब्यू किया था। वह अपने स्लिंगिंग आर्म एक्शन के साथ पैर की उंगलियों को कुचलने वाले यॉर्कर के लिए महशूर थे। 40 साल के मलिंगा अब मुंबई इंडियन के गेंदबाजी कोच हैं। ऐसे में वह इस साल होने वाले आईपीएल के लिए अपने टीम के साथ जुड़ गए हैं। 

जानकारी के लिए बता दें कि ईशान किशन को बीसीसीआई ने अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया है। ऐसे में उन्हें इस आईपीएल शानदार प्रदर्शन करके टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की करनी होगी। आगामी टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा बनने के लिए उनके पास आईपीएल एकमात्र सहारा है, जहां वह बेहतरीन प्रदर्शन दिखाकर टीम में जगह पक्की कर सकते हैं।