big-allegation-of-pakistani-star-batsman-Ahmed Shehzad our-senior-players-cannot-digest-someone-else-success

    Loading

    नई दिल्ली: हाल ही में पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद (Ahmed Shehzad) ने अपनी टीम के सीनियर खिलाड़ी और पूर्व कोच पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के सीनियर खिलाड़ी “किसी को सफल” होते नहीं देख सकते। उन्होंने आगे भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का उदाहरण दिया है। उन्होंने कहा कि, धोनी (MS Dhoni) के समर्थन की वजह से विराट कोहली इतने सफल हो पाए। 

    बता दें कि, अहमद शहजाद  (Ahmed Shehzad) पिछले काफी समय से पाकिस्तान की टीम (Pakistan Team) से बाहर चल रहे हैं। साल 2016 में तत्कालीन कोच वकार यूनुस ने उन्हें घरेलू क्रिकेट में वापसी की सलाह दे दी थी।

    शहजाद  (Ahmed Shehzad) ने पाकिस्तान क्रिकेट से कहा, “मैंने यह पहले भी कहा है और मैं इसे फिर से कहूंगा, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का करियर आश्चर्यजनक रूप से आगे बढ़ा, क्योंकि उन्हें एमएस धोनी का समर्थन मिला। लेकिन दुर्भाग्य से यहां पाकिस्तान में आपके ही सीनियर आपकी सफलता को बर्दाश्त नहीं कर सकते। हमारे अपने वरिष्ठ खिलाड़ी और पूर्व क्रिकेटर किसी को क्रिकेट की दुनिया में सफल होते देखकर बर्दाश्त नहीं सकते, जो पाकिस्तान क्रिकेट के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है।”

    उन्होंने कहा,”विराट कोहली पिछले दो सालों से फॉर्म के लिए संघर्ष कर रहे हैं। मुझे दो मैचों के बाद अलग कर दिया गया था। मुझे फैसलाबाद टूर्नामेंट में प्रदर्शन करने के लिए कहा गया था और मैं वहां सर्वोच्च स्कोर था लेकिन फिर भी मुझे एक और मौका नहीं दिया गया।”

    शहजाद (Ahmed Shehzad) ने कहा, “मैंने खुद रिपोर्ट नहीं देखी है, लेकिन पीसीबी के एक अधिकारी ने मुझे बताया कि ये टिप्पणी मेरे बारे में कही गई है। लेकिन मेरा मानना ​​है कि इन चीजों पर आमने-सामने चर्चा की जानी चाहिए। और मैं उस चुनौती को लेने के लिए तैयार हूं। तब हम देखेंगे कि कौन सही है और कौन गलत।”

    उन्होंने आगे कहा, “हो सकता है कि मेरे पास कहने के लिए और चीजें हों और मेरी पहुंच उनसे भी बड़ी हो, लेकिन मैं चुप रहने का विकल्प चुनता हूं क्योंकि आपको अपने मानकों पर खरा उतरना होता है। लेकिन उनके शब्दों ने मेरे करियर को चोट पहुंचाई, खासकर जब से मेरा मामला मुझे प्रस्तुत करने की अनुमति नहीं थी।”

    शहजाद (Ahmed Shehzad) ने कहा,”मेरे कुछ साथियों ने मेरे बारे में नेगेटिव प्रभाव डालने की योजना बनाकर उमर अकमल के साथ मेरा नाम जोड़ने की कोशिश की।”