rahul-dravids-dance-in-the-background-as-virat-kohli-and-co-celebrate-historic-test-win-in-centurion-vs-south-africa-steals-the-show-watch-video

विराट कोहली और राहुल द्रविड़ का डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

    नई दिल्‍ली, भारत ने साउथ अफ्रीका (India vs South Africa 1st Test Match) को उसी की सरजमीं पर हराकर 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में मेजबान टीम को 113 रनों से हराया है। बता दें कि, यह जीत भारत के लिए काफी महत्वपूर्ण थी, क्योंकि सेंचुरियन (Cenchuriyan) के मैदान पर भारत अब तक एक भी मैच जीता नहीं था। 

    वहीं, इस ऐतिहासिक जीत के बाद जब भारतीय टीम (Team India) होटल वापस लौटी, तो वहां के स्‍टाफ के टीम का जोरदार स्‍वागत किया। इसी दौरान भारतीय टेस्‍ट कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) और मुख्‍य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) भी ख़ुशी से डांस करते हुए  नजर आए। विराट कोहली और राहुल द्रविड़ का डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

    दरअसल सोशल मीडिया (Social Media) पर कप्तान विराट कोहली का मजेदार डांस का वीडियो का वायरल हो रहा है। लेकिन, फैंस ने इस वीडियो में द्रविड़ को भी डांस करते हुए पकड़ लिया। इसके बाद फैंस का कहना है कि द्रविड़ कोच की तरह नहीं लग रहे हैं। वह टीम के खिलाडियों की तरह लग रहे हैं।

    बता दें कि, इससे पहले आर अश्विन (R Ashwin), चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के डांस का वीडियो वायरल हो रहा था। अश्विन ने डांस का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘मैच के बाद की तस्वीरें काफी बोरिंग थीं। इस कारण पहली बार पुजारा ने मोहम्मद सिराज और आपके साथ पैर हिलाकर इसे यादगार बनाने का फैसला किया। क्या जीत है। ’