T20 World Cup 2024 Rohit Sharma
रोहित शर्मा (सौजन्य: X)

रोहित शर्मा ने बताया कि अब तक उनके साथ टी20 विश्व कप 2024 को लेकर चयन निर्णयों के संबंध में कोई बैठक नहीं हुई है। उन्होंने खुलासा किया कि अजीत अगरकर और राहुल द्रविड़ दोनों इस समय अपने निजी जीवन में व्यस्त हैं, तो ऐसे में सिलेक्शन मीटिंग को लेकर यह खबरें फेक है।

Loading

नई दिल्ली: अमेरिका (America) और वेस्टइंडीज (West Indies) में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) का आगाज जून में होने वाला है। जिसके लिए जल्द ही टीम इंडिया (Team India) का ऐलान होने वाला है। इसी बीच खबर आई थी कि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और चयनकर्ता अजित अगरकर (Ajit Agarkar) की मीटिंग हुई थी, जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) के ओपनिंग को लेकर चर्चा हुई थी। अब इस बात का रोहित ने खंडन किया है। उन्होंने कहा है कि वह ऐसे किसी मीटिंग का हिस्सा नहीं थे और ना ऐसी कोई बात हुई है।

दरअसल, कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि अब तक उनके साथ टी20 विश्व कप 2024 को लेकर चयन निर्णयों के संबंध में कोई बैठक नहीं हुई है। उन्होंने खुलासा किया कि अजीत अगरकर और राहुल द्रविड़ दोनों इस समय अपने निजी जीवन में व्यस्त हैं, तो ऐसे में यह खबरें फेक है।

रोहित शर्मा ने कहा, ”मैं किसी से नहीं मिला। अजीत अगरकर मुंबई में कहीं गोल्फ खेल रहे हैं और राहुल भाई बेंगलुरु में अपने बच्चे को खेलते हुए देख रहे हैं। वह कुछ समय के लिए मुंबई में थे और हमने उन्हें सीसीआई में लाल मिट्टी वाले विकेट पर खेलने के लिए बुलाया था। यह इसके बारे में है। ईमानदारी से कहूं तो आज के समय में जब तक आप मुझसे, खुद अगरकर से, खुद राहुल से या किसी बीसीसीआई अधिकारी से कैमरे के सामने बात करते हुए नहीं सुनते, तब तक किसी बात को सच ना माने। सब कुछ फेक है।”

जानकारी के लिए बता दें कि पिछले 24 घंटों से टी20 वर्ल्ड कप में सलामी बल्लेबाज के तौर पर विराट कोहली और रोहित शर्मा का नाम खबरों में था। साथ ही कथित तौर पर हार्दिक पंड्या को लेकर भी चर्चा हुई थी कि उन्हें टीम में अपनी जगह पक्की करने के लिए नियमित रूप से गेंदबाजी करने की जरूरत है।

रोहित शर्मा की बात करें तो फिलहाल वह आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं। इस सीजन में वह कमाल की बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अपने आक्रामक खेल से वह अपनी टीम को शानदार शुरुआत देने में कामयाब हो रहे हैं। उन्होंने अब तक 6 मैचों में 261 रन बनाए हैं। जहां उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में 105* रन की शतकीय पारी खेली थी।