पाकिस्तान पूर्व खिलाड़ी का बड़ा दावा, टी20 वर्ल्ड कप से पहले आ सकती है टीम के लिए बुरी खबर

    Loading

    नई दिल्ली: 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) का आगाज होने वाला है। इसकी शुरुआत से पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ (Rashid Latif) ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि, पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज फखर जमन (Fakhar Zaman) घुटने की चोट की वजह से टी20 विश्व कप टीम का हिस्सा नहीं होंगे। जिसके बाद पाकिस्तान (Pakistan Team) के लिए यह बड़ी मुसीबत भी साबित हो सकती है। 

    YouTube चैनल “कॉट बिहाइंड” पर एक चर्चा के दौरान लतीफ ने बताया कि, ‘उन्हें फखर जमन के चोटिल होने की जानकारी है। ‘फखर जमन (टी20 विश्व कप के लिए) टीम का हिस्सा नहीं होंगे। उन्हें घुटने में चोट लगी है और वह चार से छह सप्ताह के लिए बाहर हो सकते हैं। मुझे लगता है कि उसे एक महीने के लिए रिहैब में रहना पड़ सकता है। मैं जहां तक जानता हूं उनकी चोट शाहीन अफरीदी की चोट के समान है। आशा करते हैं कि वह जल्द ही ठीक हो जाए।’

    हालांकि, एशिया कप 2022 में फखर जमन ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था। इस टूर्नामेंट में उनका बल्ला खामोश हो रहा था। उन्होंने छह मैचों में 16.00 के औसत और 103.23 के स्ट्राइक रेट से केवल 96 रन बनाए थे। वहीं श्रीलंका के खिलाफ फाइनल मुकाबले में वह गोल्डन डक पर ही आउट हो गए थे। इन सबके अलावा इस टूर्नामेंट में वह अपनी खराब फील्डिंग की वजह से भी काफी ट्रोल हुए थे। 

    बता दें कि, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड आज यानी 15 सितंबर गुरुवार को टी20 वर्ल्ड कप और इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान कर सकता है। टीम की घोषणा के बाद ही फखर जमन की चोट की पूरी तस्वीर साफ हो पाएगी। तब तक इस बात को कन्फर्म करना थोड़ी जल्दबाजी हो सकती है।

    टी20 वर्ल्ड कप के लिए संभावित पाकिस्तान टीम

    बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमन (फिटनेस के अधीन), शान मसूद, हैदर अली, खुशदिल शाह, आसिफ अली, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद वसीम जूनियर, हैरिस रउफ और शाहनवाज दहानी।