बेवजह स्लेज कर पंत बना दिया…, कोहली और बेयरस्टो की लड़ाई पर बोले वीरेंद्र सहवाग

    नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG 5th Test) के बीच जारी एजबेस्टन टेस्ट अब दिलचस्प होते जा रहा है। मुकाबला अब रोमांचक मोड़ पर आ गया है, जहां तीसरे दिन टीम इंडिया (Team India) मजबूत स्थिति में दिखाई दी है। भारत ने पहली पारी में 132 रनों की बढ़त हासिल कर दूसरी पारी की शुरुआत कर दी है। हालांकि, तीसरे दिन के मैच में इंग्लैंड की ओर से जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने शानदार सेंचुरी जड़ी। वहीं, जॉनी बेयरस्टो की पारी में उनके और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच तीखी बहस भी हुई। अब इस नोकझोंक को लेकर पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने भी कमेंट किया है। 

    विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो के बीच हुई बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस घटना पर सहवाग ने कहा है कि, विराट कोहली से लड़ाई के बाद जॉनी बेयरस्टो का बैटिंग का रुख पूरी तरह बदल गया। सेहवाग ने ट्वीट कर इस मामले पर अपनी बात रखी है।

    वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर लिखा, ‘विराट कोहली के स्लेज करने से पहले जॉनी बेयरस्टो का स्ट्राइक रेट 21 का था, लेकिन स्लेजिंग के बाद 150 का हो गया। पुजारा की तरह खेल रहे थे, कोहली ने बेवजह स्लेज करके पंत बनवा दिया। 

    बता दें कि, जॉनी बेयरस्टो जब बैटिंग कर रहे थे, उस वक्त विराट कोहली ने उन्हें स्लिप से कुछ कहा था। जिसके बाद दोनों के बीच तीखी बहस देखें मिली। बाद में विराट कोहली ने जॉनी बेयरस्टो से कहा कि वह चुपचाप बैटिंग करें। उसके बाद बेयरस्टो का बैटिंग करने का अंदाज़ ही बदल गया और वह इंग्लैंड की पहली पारी में शानदार शतक भी जड़े। बेयरस्टो ने अपनी इस पारी में स्ट्राइक रेट 150 से 106 रन बनाए, जिसमें 14 चौके और 2 छक्के शामिल थे।

    ज्ञात हो कि, टीम इंडिया ने इस मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए 416 का स्कोर बनाया, जिसमें ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा का शतक शामिल है। वहीं इंग्लैंड ने पहली पारी में सिर्फ 284 रन बनाए। हालांकि, जॉनी बेयरस्टो का शतक इंग्लैंड को बड़े स्कोर तक पहुंचाने में कामयाब नहीं हो पाया था। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया 3 विकेट के नुकसान पर 125 बना पाई है। फिलहाल। चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत क्रीज पर मौजूद हैं।