cricket
File Pic

    मुंबई. बीते रात को हुई भारी बारिश के कारण भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट शुरू होने में आज यानी शुक्रवार को विलंब हो गया और पहले सत्र में कोई खेल नहीं हो सका। लेकिन अब इस मैच का टॉस सुबह  11:30 बजे हुआ। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। मैच दोपहर 12 बजे से शुरू होगा। आज 78 ओवर का खेल होगा। बारिश की वजह से मैच तय समय पर शुरू नहीं हो सका। 

    ऐसा होगा नया शेड्यूल

    उधर BCCI के मुताबिक आज मैच के दौरान कोई भी लंच नहीं होगा। क्योंकि लंच पहले ही कर लिया गया है। मैच का दूसरा सेशन दोपहर 12 बजे से 2:30 बजे तक होगा। चायकाल दोपहर 2:40 बजे से 3:00 बजे तक होगा। आज का आखिरी सेशन दोपहर 3 बजे से शाम 5:30 बजे तक होगा। 

    गौरतलब है कि अंपायरों ने सुबह 9.30 और 10.30 पर पिच का मुआयना किया । दूसरे निरीक्षण के बाद टॉस 11.30 पर कराने का फैसला लिया गया यानी पहले सत्र में कोई खेल नहीं हो सका और लंच जल्दी ले लिया गया । बारिश रूक चुकी है लेकिन अंपायरों का कहना है कि 30 गज का सर्कल और गेंदबाजों का रनअप मुख्य मसला है। बता दें कि पहला टेस्ट कानपुर में हुआ था जो ड्रॉ रहा था।   

    ये है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

    शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, जयंत यादव, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज। 

    ऐसा है न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन

    टॉम लाथम, विल यंग, डेरिल मिचेल, रॉस टेलर, हेनरी निकोल्स, टॉम ब्लंडेल (विकेटकीपर), रचिन रवींद्र, काइल जैमीसन, टिम साउथी, एजाज पटेल, विलियम सोमरविले।