Lionel Messi gave a statement after joining Inter Miami, said- 'I am very happy to join it'

Loading

फोर्ट लॉडरडेल (अमेरिका): अर्जेंटीना (Argentina) के विश्व कप विजेता कप्तान लियोनेल मेस्सी (Lionel Messi) ने इंटर मियामी से जुड़ने के बाद पहली बार सार्वजनिक बयान देते हुए कहा कि वह अमेरिका (America) के इस क्लब से जुड़कर बहुत खुश हैं। जब से यह स्टार फुटबॉलर इंटर मियामी से जुड़ा है तब से प्रतिद्वंदी खिलाड़ियों से लेकर फुटबॉल प्रशंसकों के बीच केवल मेस्सी को लेकर चर्चा हो रही है।

विरोधी टीम के खिलाड़ी मैच के बाद उनका ऑटोग्राफ लेने या उनसे सिर्फ हाथ मिलाने के लिए इंतजार करते हैं। दक्षिण फ्लोरिडा में हर तरफ मेस्सी की 10 नंबर की जर्सी देखी जा सकती है। इस अपार समर्थन से मेस्सी भी खुश हैं और उन्हें लग रहा है इंटर मियामी से जुड़ने का उनका फैसला सही था। वह सऊदी अरब के क्लब अल हिलाल के आकर्षक प्रस्ताव को स्वीकार कर सकते थे लेकिन उन्होंने अमेरिका आना उचित समझा।

मेस्सी ने सात जून को इंटर मियामी से जुड़ने के बाद पहली बार सार्वजनिक तौर पर कहा,‘‘ शुरुआत से ही मेरे यहां पहुंचने के बाद हमारा जबरदस्त स्वागत किया गया। आज मैं आपसे कह सकता हूं कि मैंने जो फैसला किया उससे मैं बहुत खुश हूं।” उन्होंने कहा,‘‘ मैं यहां खेलने और फुटबॉल का आनंद लेने के लिए आया हूं।”(एजेंसी)