MODI,NADDAAND-SHAH
BJP संसदीय दल की बैठक

Loading

नई दिल्ली/रायपुर: ‘कौन बनेगा मुख्यमंत्री’ के यक्ष प्रश्न के बीच में आज छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में होने वाले नए मुख्यमंत्री (Cheif Ministar) के नाम पर मुहर लग सकती है। जी हां, आज रायपुर (Raipur) में दोपहर 2 बजे BJP विधायक दल की बैठक होने को है। इस बैठक में BJP के सभी विधायक और तीनों पर्यवेक्षक अर्जुन मुंडा, दुष्यंत गौतम और सर्वानंद सोनेवाल मुख्य रूप से मौजूद रहेंगे। 

इसी क्रम में अब से कुछ देर पहले सुबह ही BJP के पर्यवेक्षक, केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल और अर्जुन मुंडा रायपुर के लिए रवाना हो चुके हैं। आज इस बैठक में इनके साथ छत्तीसगढ़ BJP प्रभारी ओम माथुर भी शामिल होंगे। इस ख़ास बैठक में आज सूबे के नए मुख्यमंत्री के नाम पर चर्चा होगी। इसके बाद मीटिंग में तय हुए नामों पर केंद्रीय नेतृ्त्व और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी जरुरी मुहर लगाएंगे। 

इधर BJP विधायक दल की बैठक से पहले दिल्ली से रायपुर तक अब हलचल तेज है। सभी इसी प्रश्न के उत्तर का इंतजार कर रहे हैं कि आखिर छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री कौन होगा। लेकिन अगले कुछ घंटों में छत्तीसगढ़ के अगले मुख्यमंत्री के सस्पेंस से पर्दा हट सकता है। हालांकि आज हो रही सी विधायक दल की बैठक में तीनों ऑब्जर्वर सभी विधायकों से अगले CM फेस को लेकर उनकी जरुरी राय जानेंगे और फिर पार्टी हाईकमान को अपनी विस्तृत रिपोर्ट देंगे। इसके बाद पार्टी अध्यक्ष जे.पी नड्डा  और प्रधानमंत्री मोदी ही फाइनल नाम पर मुहर लगाएंगे।