Anurag Thakur Taunt On AAP Chief Arvind Kejriwal

Loading

रायपुर: आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) के गिरफ्तारी पर सियासी पारा हाई है। एक तरफ सभी विपक्षी पार्टीयां इसे केंद्र सरकार की बौखलाहट बता रहे हैं। तो वही सत्ता पक्ष के नेता इस पर चुटकी लेने से पीछे नहीं हट रहे हैं। बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर  (Anurag Thakur) ने  तंज कसते हुए कहा कि  जिसके उपमुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री, शिक्षा मंत्री जेल में हो, लेकिन किंगपिन बाहर है, किंगपिन का नंबर भी आएगा।

लोग हंस रहे इन पर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) आज छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने आप नेता संजय सिंह की गिरफ्तारी पर मीडियाा से कहा कि लोग अरविंद केजरीवाल पर हंस रहे हैं और उनके चेहरे का तनाव देख रहे हैं। जिसके उपमुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री, शिक्षा मंत्री जेल में हो, लेकिन किंगपिन बाहर है, किंगपिन का नंबर भी आएगा। जिस-जिस को अरविंद केजरीवाल ईमानदारी का सर्टिफिकेट बांटते रहे वे 1 साल से जेल में हैं।

न जाने कौन-कौन से आरोप लगे

वहीं छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) के बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि जिस व्यक्ति का दामन साफ न हो, जिसपर शराब घोटाले से लेकर कोयले की दलाली तक न जाने कौन-कौन से आरोप लगे। राजस्थान और छत्तीसगढ़ दो ऐसे राज्य हैं जहां CM के करीबी अधिकारियों के पास से करोड़ों रुपए पकड़े गए, उन्हें तो शर्म से ही इस्तीफा दे देना चाहिए।

BJP मुख्यालय का घेराव

बता दें कि कथित शराब घोटाले में आम आदमी पार्टी (AAP) के बड़े नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया था। संजय सिंह को ED ने  गिरफ्तार किया था।  आज उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। ऐसी भी खबर है कि संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में आज ‘आम आदमी पर्टी’ BJP मुख्यालय का घेराव करेगी।