Picture Credit: ANI Twitter
Picture Credit: ANI Twitter

    Loading

    दिल्ली: देश में कोरोना (Corona Virus) का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। सरकार ने लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया। सरकार ने लोगों को मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रही है। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते है। दिल्ली में तेजी से संक्रमण फैल रहा है। सरकार लोगों को घरों में रहने की अपील कर रही है लेकिन दिल्ली के चिल्ला गांव की एक तस्वीर से वायरल हो रही है। तस्वीर में लोग लाइन लगा कर पानी के टैंकर का इंतजार कर रहे (People are Waiting for a Water Tanker by Putting a Line)  हैं। यह तस्वीर लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है।

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह तस्वीर न्यूज एजेंसी ANI ने ट्विटर पर शेयर किया है तस्वीर से साथ लिखा कि‘पूर्वी दिल्ली के चिल्ला गांव में पानी के टैंकर का इंतजार में करते लोग तस्वीर में एक स्थानीय व्यक्ति ने कहा, यहां टैंकर के आने का कोई तय समय निर्धारित नहीं है, इसलिए हमें लाइन लगाकर खड़े रहना होता है, यहां दो टैंकरों की जरूरत है, क्योंकि कुछ को पानी मिल पाता है जबकि बाकियों को खाली हाथ ही वापस अपने घर लौटना पड़ता है। पानी न मिलने से लोगों का बुरा हाल है। जल ही जीवन है और इसलिए लोग पानी जैसी जरूरी चीज के लिए घंटों लाइन में खड़े होना पड़ रहा है।

    तस्वीर को देखकर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया  दे रहे है। एक व्यूज ने लिखा है कि ये राजधानी के करीबी इलाके का ऐसा हाल है तो देश के बाकी जगहों पर क्या हालात होंगे, इसका अंदाजा खुद लगा सकते हैं।