File Photo
File Photo

    नई दिल्ली:  दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने बुधवार को आरोप लगाया कि पंजाब विधानसभा चुनाव में हार के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की ‘‘हत्या” करना चाहती है।  आम आदमी पार्टी के नेता ने यह भी कहा कि वह इस संबंध में औपचारिक शिकायत दर्ज कराएंगे। 

    सिसोदिया केजरीवाल के आवास पर भाजपा की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रर्दशन किए जाने के बाद संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों ने कथित तौर पर सीसीटीवी कैमरों और अवरोधकों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

    सिसोदिया ने आरोप लगाया,‘‘ चूंकि वे पंजाब चुनाव में अरविंद केजरीवाल को नहीं हरा सके, इसलिए भाजपा अब उनकी हत्या करना चाहती है। आज मुख्यमंत्री के आवास पर हुआ हमला दिखाता है कि भाजपा,पुलिस की मदद से केजरीवाल की हत्या करना चाहती है। हम इसके खिलाफ औपचारिक तौर पर शिकायत दर्ज कराएंगे।” उन्होंने कहा कि ‘‘केजरीवाल पर जानलेवा हमले की पूरी तैयारी की गई थी।”

    गौरतलब है कि भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में संगठन के कार्यकर्ताओं ने यहां सिविल लाइंस में केजरीवाल के आवास के पास विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कथित तौर पर कश्मीरी पंडितों का मजाक उड़ाने के लिए केजरीवाल से माफी मांगने की मांग की, वहीं आप ने कहा कि प्रदर्शनकारियों ने तोड़फोड़ की। (एजेंसी)