SP released another list for Lok Sabha elections, Uttar Pradesh
सपा प्रमुख अखिलेश यादव File Pic

Loading

टीकमगढ़: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आज मध्य प्रदेश के टीकामढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। वह बीजेपी पर खूब अक्रामक दिखे। अखिलेश ने प्रधानमंत्री ‘प्रधानमंत्री अन्न योजना’ पर खूब तंज कसा। उन्होंने कहा कि मोदी जी आपको गुलाम बनाना चाहते हैं। वहीं वो INDIA गठबंधन के अपने सहयोगी कांग्रेस पर भी तंज कसने से पीछे नहीं हठे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भी वोट मत देना।

कांग्रेस चालू पार्टी 
आगामी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 (Madhya Pradesh Assembly Elections 2023) के प्रचार- प्रसार के लिए  समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर आपको राशन के नाम पर कुछ नहीं मिल रहा है तो आप भाजपा को वोट क्यों देंगे? कांग्रेस को भी वोट मत देना, ये बहुत चालू पार्टी है। कांग्रेस वोटों के लिए जाति आधारित जनगणना चाहती है।

लोगों को गुलाम बनाना चाहती है बीजेपी
समाजवादी पार्टी प्रमुख ने आगे कहा कि एक तरफ वे यानी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) कह रहे हैं कि गरीबी कम हो रही है और दूसरी तरफ ये कह रहे हैं कि राशन 5 साल और बढ़ेगा। ये ऐसा इसलिए करना चाहते हैं क्योंकि ये लोगों को गुलाम बनाना चाहते हैं।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश सिवनी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि मैं गरीब के दर्द को महसूस करता हूं। दिसंबर में जब ‘प्रधानमंत्री अन्न योजना’ पूरी होगी तब हम आने वाले 5 वर्षों के लिए फिर से एक बार मुफ्त राशन की गारंटी देंगे।