vaccine
File Photo

    Loading

    ग्वालियर: कोरोना वायरस रोधी टीकाकरण (Covid-19 Vaccine) का लक्ष्य पूरा न होने पर ग्वालियर के जिलाधिकारी कौशलेन्द्र विक्रम सिंह (Kaushlendra Vikram Singh) ने अधिकारियों एवं कर्मचारियों को जमकर हड़काया और कहा कि ‘यदि एक भी व्यक्ति छूटा तो फांसी पर लटका दूंगा।’   

    उन्होंने उनसे कहा कि चाहे खेत में जाओ, आदमी के पैर पकड़ो या उनके घर जाकर 24 घंटे बैठो, लेकिन टीकाकरण का लक्ष्य पूरा होना चाहिए। भितरवार तहसील में अफसरों और कर्मचारियों की बैठक में मंगलवार को जिलाधिकारी सिंह के सामने यह तथ्य आया कि कोविड-19 रोधी टीकाकरण लगाने का लक्ष्य पूरा नहीं हो रहा है।   

     इस पर सिंह नाराज हो गए और उन्होंने कहा, ‘‘चाहे खेत में जाओ, आदमी के पैर पकड़ो, घर जाकर 24 घंटे बैठो, लेकिन टीकाकरण का लक्ष्य पूरा होना चाहिए। एक भी टीका व्यक्ति छूटा तो फांसी पर लटका दूंगा।” बैठक में दी गई सिंह की इस चेतावनी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। 

     वीडियो वायरल होने के बाद सिंह ने मीडिया से कहा, ‘‘सरकारी अमला मामले को गंभीरता नहीं समझ रहा है, इसलिए चेतावनी दी गई है और यदि लक्ष्य पूरा नहीं हुआ तो बर्खास्तगी एवं निलंबन की कार्रवाई की जाएगी।”(एजेंसी)