Insurance of Rs 5 lakh of members is the specialty of the society: Sanjay Kadus

    Loading

    अहमदनगर : सहकार क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने के उपलक्ष्य में अहमदनगर जिला परिषद कर्मचारी सोसायटी को प्रतिष्ठा का आदर्श सहकारी संस्था पुरस्कार जाहीर हुआ था। मुंबई के वाय बी सेंटर (YB Center) में आयोजित एक शानदार समारोह में राजस्वमंत्री बालासाहब थोराट ने यह पुरस्कार प्रदान किया। सोसायटी के चेयरमैन संजय कडूस, व्हाईस चेयरमैन (Vice Chairman) अशोक कालापहाड (Ashok Kalapahad), व्यवस्थापक राजेंद्र पवार (Rajendra Pawar) ने पुरस्कार को स्वीकार किया। 

    इस अवसर पर राजस्वमंत्री थोराट ने कहा की, सहकार का जिला के रूप में पहचान होनेवाले अहमदनगर जिले में जिला परिषद कर्मचारी सोसायटी का काम आदर्शवत है। थोराट ने अपने भाषण में सोसायटी के कार्य की सराहना करते हुए पदाधिकारियों का अभिनंदन किया। चेयरमैन संजय कडूस ने जिला परिषद कर्मचारी सोसायटी के प्रगति के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा की,1927 में स्थापना हुई जिला परिषद कर्मचारी सोसायटी ने हमेशा ही आदर्श कारोबार किया है।

    सभासदों को तत्काल कर्ज ऑनलाइन मंजुरी, कन्यादान योजना, शैक्षणिक कर्ज, सभासदों का 5 लाख रूपए का बिमा आदि सोसायटी की विशेषता है। सोसायटी को आयएसओ मानांकन भी मिला है। संस्था के संचालक शशिकांत रासकर, अरूण जर्वेकर,विलास वाघ,सोपान हरदास, इंदू गोडसे, उषा देशमुख, संजू चौधरी, सनी वागसकर आदि उपस्थित थे।