Big potholes on Hiwarkhed-Akot road

Loading

तेल्हारा. तहसील के अकोट-हिवरखेड़ मार्ग पर मुख्य रास्ते पर बड़े-बड़े गड्ढों के कारण यात्री परेशान हो रहे हैं. साथ ही इसी मार्ग पर आने वाले पुल पर रैलिंग नहीं है, जिससे रात में यात्रियों को खतरा रहता है. इन गड्ढों के कारण और पुल पर रैलिंग न होने के कारण इस मार्ग पर हमेशा दुर्घटनाएं होती रहती हैं. पिछले सप्ताह गांव का एक युवक इस मार्ग पर हिवरखेड़ के पास एक पुल पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था और युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था.

इस सड़क पर बने गड्ढों और पुल पर रैलिंग की कमी के कारण ऐसी विकट स्थिति हुई है. अडगांव बू. की ओर जाने वाला पुल तो बुरी क्षतिग्रस्त हालत में है. यह पुल बरसात के मौसम में यात्री मार्ग को बंद कर देता है. यात्री यह कहकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं कि अगर ऐसे ही हालात रहे और सरकार ने इस ओर ध्यान नहीं दिया तो और मौतें होंगी. यात्रियों की यह भी मांग है कि सरकार इस पर गंभीरता से विचार करे और लोक निर्माण विभाग इस मार्ग पर गड्ढों को ठीक करे और पुल के चारों ओर कंक्रीट की रैलिंग स्थापित करे.

मार्ग की दुरूस्ती जरूरी

अकोट-हिवरखेड़ मार्ग न केवल गड्ढों के कारण दयनीय हो गया है, बल्कि इस मार्ग पर आने वाले पुलों में रैलिंग टूट गयी है. जिससे रात में यात्रियों का जीवन खतरे में पड़ गया. अगर इस मार्ग की दुरूस्ती कर पुलों पर रैलिंग लगा दी जाए तो बड़ी आपदा टल जाएगी.

आवारे बंधु (ग्राम कार्ला)