सुपर स्पेशलिटी अस्पताल शुभारंभ : श्रेय विवाद से ज्यादा जरूरी है

    • मरीजों को सुविधा उपलब्ध करवाना-विधायक रणधीर सावरकर

    अकोला. श्रेय विवाद में पड़ने की बजाए आम नागरिकों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों से आनेवाले मरीजों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराना जरूरी है. पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री, सांसद संजय धोत्रे के प्रयास से तथा प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, देवेंद्र फडणवीस द्वारा मिली 148 करोड़ रुपये की निधि से अकोला में सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का निर्माण किया गया, जो अकोला के साथ अमरावती, बुलढाणा, वाशिम, हिंगोली जिलों के लिए संजीवनी साबित होनेवाला है, यह विचार भाजपा जिलाध्यक्ष, विधायक रणधीर सावरकर ने प्रकट किए. वे स्थानीय अकोला सुपर स्पेशयलिटी अस्पताल में 1 अग्रस्त को मरीज सेवा के शुभारंभ अवसर पर बोल रहे थे. इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से डॉक्टरों, नर्सों, जीएमसी के डीन और अधिकारियों तथा कर्मचारियों का गुलाब का फूल देकर स्वागत किया गया.

    कार्यक्रम की अध्यक्षता महानगर भाजपाध्यक्ष विजय अग्रवाल ने की. इस अवसर पर वरिष्ठ विधायक गोवर्धन शर्मा, विधायक वसंत खंडेलवाल, अनूप धोत्रे, माधव मानकर, अर्चना मसने, शंकरराव वाकोड़े, किशोर पाटिल, बसंत बाछुका, राजेश बेले, जयंत मसने, डा.अमित कावरे, राजेंद्र गिरी, अमोल गोगे, अमोल साबले, अंबादास उमाले, संतोष पांडे, देवाशीष काकड़, अक्षय गंगाखेड़कर, संजय गोटफोडे, गिरीश जोशी, मोहन पारधी, अक्षय जोशी, विक्की ठाकुर प्रमुखता से उपस्थित थे. 

    प्रलंबित समस्याओं का निपटारा करेंगे-विधायक गोवर्धन शर्मा

    विधायक गोवर्धन शर्मा ने कहा कि सांसद संजय धोत्रे की पहल पर सभी सुविधाओं से युक्त अस्पताल का निर्माण किया गया है और इसका उद्देश्य आम नागरिकों को लाभ पहुंचाना है. लेकिन पिछले ढाई साल में शिवसेना, कांग्रेस, एनसीपी की सरकार ने कोई भर्ती प्रक्रिया नहीं की है, जिससे यह समस्या खड़ी हो गई है. लेकिन अब जनप्रतिनिधि सरकार को विश्वास में लेकर प्रलंबित समस्याओं का निपटारा करेंगे, यह विश्वास उन्होंने प्रकट किया. 

    विधायक सावरकर ने की पूरे कार्य की समीक्षा 

    इस अवसर पर विधायक रणधीर सावरकर ने पूरे काम की समीक्षा की और भाजपा की ओर से डॉक्टरों, नर्सों और स्टाफ को फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया. जिला प्रशासन को सभी सुविधाएं उपलब्ध कराकर अस्पताल शुरू करना चाहिए था. ऐसी कोई कार्रवाई नहीं की जानी चाहिए जिससे जनता में गलतफहमी और असंतोष पैदा हो. इससे नागरिकों में सरकार के खिलाफ आक्रोश निर्माण होता है. उन्होंने इस तरह का काम करने के बजाय जितना हो सके सच बोलने की जरूरत का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो सकारात्मक और अच्छे कार्यों का समर्थन करती है.

    जिले के सभी जनप्रतिनिधि विकास कार्यों का समर्थन कर रहे हैं तथा आम आदमी को न्याय दिलाने की कोशिश कर रहे हैं. इस अवसर पर मेडिकल कॉलेज की डीन मीनाक्षी गजभिये का भी पूर्व महापौर अर्चना मसाने ने स्वागत किया. महानगराध्यक्ष विजय अग्रवाल ने उपस्थित कर्मचारियों का स्वागत किया. इस अवसर पर विधायक वसंत खंडेलवाल ने महत्वपूर्ण निर्देश देते हुए कहा कि इस अस्पताल में सभी सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए केंद्र और राज्य सरकार की ओर गंभीरता से प्रयास करेंगे. प्रास्ताविक भाषण विजय अग्रवालन ने किया. संचालन मानव मानकर, आभार प्रदर्शन जयंत मसने ने किया. 

    जल्द ही सभी सुविधाएं उपलब्ध होंगी

    भाजपा नेताओं ने सभी डॉक्टरों, नर्सों और स्टाफ का स्वागत करने के बाद पूरे सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का निरीक्षण किया. साथ ही इस अवसर पर नेताओं ने कहा कि उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से बात कर अस्पताल में जल्द ही अन्य सुविधाए उपलब्ध की जाएंगी.