Love Jihad, Amravati

Loading

अमरावती. दिवाली के मौके पर उत्सव की व्यस्तता में लव जिहाद के तहत अपहृत नाबालिग लड़की को 24 घंटे के अंदर ढूंढकर वापस लाया गया. यह उल्लेखनीय प्रदर्शन राजापेठ पुलिस द्वारा किया गया. इसलिए भाजपा के महाराष्ट्र प्रदेश प्रवक्ता शिवराय कुलकर्णी ने अमरावती के पुलिस आयुक्त सहित सभी पुलिस अधिकारियों को बधाई दी.

सूत्रों के अनुसार 4 दिन पहले गाडगे नगर थानांतर्गत एक और राजापेठ थानांतर्गत एक लड़की का अपहरण हुआ था. उन्हें ढूंढ़ना बहुत मुश्किल काम था. एक नाबालिग थी. दिवाली के दिन अमरावती पुलिस लड़कियों को ढूंढकर वापस ले आई. दोनों घटनाओं में क्रमश: अल्तामेश और शाहरुख पुलिस के जाल में फंस गये हैं.

अमरावती पुलिस ने दो परिवारों की लक्ष्मी दिवाली के दिन वापिस लाई. राजापेठ पुलिस इंस्पेक्टर सीमा दातालकर और उनकी टीम ने आरोपी का पता लगाकर उसे इंदौर में गिरफ्तार कर लिया. इस उल्लेखनीय उपलब्धि के लिए भाजपा महाराष्ट्र प्रदेश प्रवक्ता शिवराय कुलकर्णी ने राजापेठ पुलिस स्टेशन में पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी, पुलिस उपायुक्त विक्रम साली, पुलिस निरीक्षक राजापेठ सीमा दातालकर को बधाई दी. इस समय मंगेश खोंडे, राजेश शर्मा, प्रफुल्ल शिरभाते, तुषार अंभोरे, स्वप्नील धोटे आदि प्रमुखता से उपस्थित थे.