Chitra Wagh
Representative Pic

  • नवाब मलिक की गिरफ्तारी को ठहराया सही

Loading

औरंगाबाद : जिले (District) के वैजापुर के शिवसेना विधायक (Shiv Sena MLA) रमेश बोरनारे (Ramesh Bornare) द्वारा अपनी भाभी को पिटने के मामले में पुलिस ने जो धाराएं लगाई है, वे सभी बेलेबल है। विधायक बोरनारे ने अपनी भाभी की  सरे आम पिटाई कर छेडछाड़ की है। इस घटना को वैजापुर पुलिस ने गंभीरता से लेकर विधायक प्रो. रमेश बोरनारे के खिलाफ छेडछाड़ करने को लेकर धारा 353 के तहत मामला दर्ज करने की मांग भाजपा (BJP) की प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा वाघ (Chitra Wagh) ने आयोजित प्रेस वार्ता में की।

बुधवार को चित्रा वाघ ने वैजापुर का दौरा कर विधायक बोरनारे द्वारा अपनी भाभी को पिटने के मामले को लेकर  पुलिस से मुलाकात की। उसके बाद देर शाम औरंगाबाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि हाल ही में विधायक बोरनारे ने अपनी भाभी को गांव के 250 से 300 लोगों के सामने जुतो से पिटकर  उसके छेड़छाड़ की। उक्त महिला शिकायत लिखाने दोपहर 2 बजे थाने पहुंचने के बाद पुलिस ने रात 8 बजे मामला दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी विधायक बोरनारे को जमानत मिलने वाली  सारे  धाराएं लगाई। इस पर चित्रा वाघ ने कड़ी  नाराजगी जताई। 

चित्रा वाघ ने किया ट्वीट 

पीआई राजपूत पर अलापा राग 

चित्रा वाघ ने वैजापुर थाना के पीआई सम्राट राजपूत के कामकाज पर कई सवाल उठाते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने विधायक बोरनारे के दबाव में आकर इस मामले में ढिलाई बरती। वहीं, जिस महिला को पिटा गया, उसी पर अ‍ॅट्रोसिटी के तहत अपराध दर्ज करने पर भी चित्रा वाघ ने आश्चर्य जताते हुए पीटी गई विधायक बोरनारे की भाभी पर दर्ज अ‍ॅट्रोसिटी का मामला वापिस लेने की मांग की। उन्होंने पीआई सम्राट राजपूत ने घटना के दिन किन किन जनप्रतिनिधियों से बात की, इसके लिए उनके फोन के सीडीआर की जांच करने की मांग की।

महाराष्ट्र की बीजेपी सरकार ने शेयर किया वीडियो   

नवाब मलिक पर की गई कार्रवाई बदले के भावना से नहीं की गई

चित्रा वाघ ने  राज्य की ठाकरे सरकार पर खूब अलापते हुए कहा कि बीते दो सालों से महाराष्ट्र में कानून सुव्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। उन्होंने ईडी द्वारा राज्य के अल्पसंख्याक मंत्री नवाब मलिक की गिरफ्तारी को सहीं ठहराते हुए कहा कि अब तक ईडी ने जितनी कार्रवाईयां की है, वह सभी सहीं है। नवाब मलिक पर की गई कार्रवाई बदले के भावना से नहीं की गई। प्रेस वार्ता में भाजपा शहराध्यक्ष संजय केणेकर,पूर्व डिप्टी मेयर लता दलाल आदि उपस्थित थे।