More than 345 students got jobs in various companies in Aurangabad, read details

    औरंगाबाद : शहर के कांचनवाडी में स्थित छत्रपति शाहू महाराज शिक्षण संस्था (Chhatrapati Shahu College of Engineering) द्वारा संचलित छत्रपति शाहू कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में 2020-21 वर्ष के अंतिम वर्ष में शिक्षा (Education) हासिल करनेवाले छात्रों के लिए विविध कंपनियों के कैम्पस साक्षात्कारों (Campus Interviews) का आयोजन साल भर जारी था। उसमें अंतिम वर्ष में शिक्षा हासिल करनेवाले 345 से अधिक छात्रों (Students) की विविध कंपनियों में चयन होकर जॉब मिला। उन छात्रों को  3 लाख 36 हजार से 10 लाख तक का सालना पैकेज दिया गया।

    चयनित हुए छात्रों में मैकेनिकल इंजीनियरिंग, सिविल इंजीनियरिंग, कम्प्यूटर साईन्स एंड इंजीनियरिंग के इलेक्ट्रीकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रानिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन इंजीनियरिंग के छात्र शामिल है। कोरोना महामारी में भी महाविद्यालय ने छात्रों को नौकरी के अवसर उपलब्ध कराकर देते हुए प्लेसमेंट का ग्राफ चढ़ता  हुआ बरकरार रखा है। 

    इन कंपनियों में हुआ छात्रों का चयन 

    जिन कंपनियों में छात्रों का चयन हुआ, उनमें कैपजेमिनी कंपनी में 45, टीसीएस कंपनी में 41, इन्फोसिस कंपनी में 25, एक्सेंचर कंपनी में 22, कॉग्निझंंट में 21, विप्रो  में 20,आमडॉक्स कंपनी में 11, लिभेर अप्लायन्सेस में 23, औरंगाबाद ऑटो एंसिलरी में 45, जेबीएम ग्रुप में 10, बायजुज में 9, जबील कंपनी में 7, वात्सलय में 7, शारदा इन्फ्राटेक में 5, इंडोरन्स में 5, टेक महिन्द्रा में 4, ग्राईंड मास्टर में 4, एटॉस सिन्टेल में 4, वैराक में 4, वेक् सावर में 4, एक्सिडी इंडिय़ा लि. में 3, कैनपैक इंडिय़ा प्रा. लि. में 3, रिलायन्स जिओ में 2, निओसॉफ्ट में 2, पर्सीटंट में 2, ब्रुक हार्ट क्रॉम्प्रेशन में 1, टाटा टैकनोलजी में 1, कुबाटिक में 1, इंडरेस  एंड हाउसर में 1, न्यूटेक इलेक्ट्रिकल में 1, जिंदाल ग्रुप में 1 के अलावा अन्य कंपनियों में भी छात्रों का चयन हुआ। इस कैम्पस साक्षात्कार में चयनित हुए छात्रों का छत्रपति शाहू महाराज शिक्षण संस्था के अध्यक्ष इंजीनियर रणजीत मुले, सचिव पदमाकर मुले, प्रशासकीय अधिकारी डॉ. श्रीकांत देशमुख, इंजीनियरिंग कॉलेज के प्राचार्य डॉ. उल्हास शिंदे, ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट अधिकारी प्रा. दीपक पवार, विभाग प्रमुख डॉ. रामचन्द्र चोपडे, डॉ. संदिप अभंग, प्रा.अभय मुदिराज, डॉ. देवेन्द्र भुयार, प्रा. सोहेल अली, प्रा. संजय कुलकर्णी ने अभिनंदन कर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।