औरंगाबाद में MIM को आगे बढ़ाने में चंद्रकांत खैरे का हाथ, राजू शिंदे ने लगाया आरोप

    Loading

    औरंगाबाद : शहर के 20 साल तक सांसद रहे चंद्रकांत खैरे (Chandrakant Khaire) ने हिंदू-मुस्लिम की गंदी राजनीति (Politics) करते हुए 20 साल तक सांसद बने रहे। जब उन्हें यह मुद्दा कमजोर दिखाए देने लगा, तब उन्होंने ही औरंगाबाद में एमआईएम (MIM) को पनपाया। आज औरंगाबाद में एमआईएम का सांसद चूने जाना यह शिवसेना नेता चंद्रकांत खैरे का पाप है। खैरे के पाप के चलते ही एमआईएम औरंगाबाद में पनपी। यह आरोप बीजेपी (BJP) के शहर महासचिव और पूर्व सभापति राजू शिंदे (Raju Shinde) ने लगाया। 

    बता दे, कि दो दिन पूर्व शिवसेना नेता चंद्रकांत खैरे ने जालना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए, गत लोकसभा चुनाव में बीजेपी नेवंचित बहुजन अघाड़ी के अध्यक्ष प्रकाश आंबेडकर और एमआईएम को एक हजार करोड़ रुपए देने का आरोप लगाया था। खैरे ने ईडी द्वारा शिवसेना नेताओं पर की जा रही कार्रवाइयों पर कड़ी नाराजगी जताते हुए कहा था, कि गत लोकसभा चुनाव से पूर्व बीजेपी ने वंचित बहुजन अघाड़ी नेता प्रकाश आंबेडकर और एमआईएम  को एक हजार करोड़ रुपए दिए थे। यूपी में हाल ही में हुए चुनाव में भी समाजवादी पार्टी के लोगों को फोडने के लिए पैसे दिए। बीजेपी के पास इन काले धंधों को अंजाम देने के लिए  पैसा कहां  से आता है, यह सवाल खैरे ने कर एमआईएम व वंचित बहुजन आघाडी पर निशाना साधा था। खैरे ने एमआईएम को भाजपा की बी टीम और मनसे को सी टीम कहा था। खैरे के इन आरोपों पर बीजेपी नेता राजू शिंदे ने करारा जवाब दिया। 

    खैरे का हो नार्को टेस्ट

    खैरे के इन आरोपों की बीजेपी नेता राजू शिंदे ने खिल्ली उडाते हुए कहा, कि एमआईएम सांसद को चूनाकर लाने के लिए किसने पैसे दिए। कहां दिए, किसके फार्म हाउस पर दिए गए इसका खुलासा करने के लिए चन्द्रकांत खैरे का नार्काे टेस्ट करना चाहिए। नार्काे टेस्ट किया तो यह बात खुलकर सामने आएगी कि एमआईएम को किसने पैसे दिए थे। खैरे ने लोकसभा चुनाव से पूर्व एमआईएम को पैसे देकर खुद के पैरों पर कुल्हाड़ी मारी है। पैसों के लेन देन की जानकारी शहर के सभी मीडिया और एमआईएम के नगरसेवकों को पता है। किसने एमआईएम सांसद को पैसे दिए, किनके पैसों पर यहां से एमआईएम का सांसद चूना गया। खैरे एमआईएम के सहारे पांचवी बार सांसद बनना चाहते थे, लेकिन उनका सारा गेम फिसका और खैरे को हार का सामना करना पड़ा। जिससे शिवसेना नेता चंद्रकांत खैरे अपना संतुलन खो चुके है। उन्हें दिमाग के अस्पताल में भरती कराकर उनका इलाज करने की सख्त जरुरत होने का आरोप बीजेपी नेता राजू शिंदे ने लगाया।