Vijaya-Rahatkar-gave-a-befitting-reply-to-Prashant-Kishore-statement-know-what.

औरंगाबाद. अगले वर्ष पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) होने जा रहे है. इस चुनाव में भाजपा को 10 भी सीटे नहीं मिलेंगी. इससे अधिक सीटे मिलने पर मैं ट्वीटर छोड़ दूंगा, यह ट्वीट तृणमूल कांग्रेस के रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) ने कर भाजपा (‍‍BJP) को आवाहान दिया था. प्रशांत किशोर के इस ट्वीट (Twitter)  का करार जवाब देते हुए भाजपा की राष्ट्रीय सचिव विजया रहाटकर (Vijaya Rahatkar) ने कहा कि PK भाय,तुम तो दनादन फेके जा रहे हो, उछालने की भी कोई लिमिट होती है. यह जवाब देकर प्रशांत किशोर ने किए  दावे की रहाटकर ने हवा निकाल ली.

पश्चिम बंगाल में भाजपा को मिल रहे जोरदार  समर्थन के चलते हाल ही में केन्द्रीय मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल का दौरा किया. इस दौरे में पश्चिम बंगाल के कई सांसद और जन प्रतिनिधियों ने भाजपा में प्रवेश किया. जिससे 5 माह बाद पश्चिम बंगाल में होनेवाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो चुकी है. गृहमंत्री शाह ने पश्चिम बंगाल में भाजपा को 200 सीटें मिलने का दावा किया है. इस दावे पर तृणमूल कांग्रेस के रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर शाह के दावे की खिल्ली उड़ाते हुए कहा था कि भाजपा को पश्चिम बंगाल में 10 सीटें भी नहीं मिलेंगी.

आप बड़ी-बड़ी फेंके जा रहे हो

इससे अधिक सीटें मिलने पर वे ट्वीटर छोड़ देंगे, यह बात कहीं. प्रशांत किशोर के इस ट्वीट पर भाजपा की राष्ट्रीय सचिव विजया रहाटकर ने ट्वीट कर ही करारा जवाब देते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री होने पर हम देश छोड़कर जाएंगे, राजनीति छोड़ देंगे आदि दावे कई नेताओं ने किए थे. आज यह सभी मुंह के बल गिरे है. रहाटकर ने प्रशांत किशोर के उस ट्वीट की खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि PK भाय, तुम तो दनादन फेंके जा रहे हो, उछालने की भी कोई लिमिट होती है. अनंतमूर्ति ने कहा था कि मोदी पीएम होने पर वे देश छोडे़गे, लालू प्रसाद यादव ने मैं अपना नाम बदलूंगा, पूर्व सीएम एचडी देवगौडा ने मैं कनार्टक और राजनीति छोड़ दूंगा आदि दावे किए थे. आज इन सभी नेताओं को यू-टर्न लेना पडा. ऐसे में आपने जो ट्वीट किया, उससे यह साफ है कि आप बड़ी-बड़ी फेंके जा रहे हो.