File Photo
File Photo

Loading

नांदुरा. खामगांव के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक थोरात के दस्ते ने नांदुरा तहसील के ग्राम वडनेर शिवार स्थित राष्ट्रीय महामार्ग पर अवैध बायोडिजल पंप पर कार्रवाई करते हुए जमिन में होनेवाले टंकी में टैंकर से डिजल खाली करते समय रंगेहाथ पकडा. जिस कारण अवैध बायोडिजल व्यावसायियों में खलबली मची है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, तहसील के महामार्ग पर बडे पैमाने पर अवैध बायोडिजल की बिक्री के केंद्र होकर इन व्यवसाय को राजस्व प्रशासन व्दारा अनदेखी किए जाने की चर्चा है. इस बीच वडनेर समीप एक अवैध बायोडिजल पंप पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक थोरात तथा उप विभागीय पुलिस अधिकारी अमोल कोली ने अपने दस्ते सहित उक्त अवैध बायोडिजल पंप पर छापा मारा. इस पंप की टंकी में अवैध बायोडिजल सहित बायोडिजल यातायात करने वाले टैकर जब्त किया गया है.

इस अवैध पंप चालक का नाम आबीद होकर वह गुजरात राज्य का होने की प्राथामिक जानकारी है. इस कार्रवई की जानकारी अवैध बायोडिजल बिक्रेता को मिलते की कार्रवाई शुरू होने के दस मिनट में सभी ने अपने पंप बंद किए थे. उसी तरह मुंबई एवं गुजरात से अवैध बायोडिजल की यातायात करने वाले टैंकर तक कार्रवाई का मैसेज होने से उक्त टैक्कर रास्ते से ही वापस बुलाए जाने की जानकारी मिली है.