PAK Man Cremated In Japan : Pakistani man was cremated in Japan instead of burial, people upset demands Imran Khan govt to intervene
File photo

    ब्रम्हपुरी: ब्रम्हपुरी तहसील के बेटाला ग्राम के अनाज व्यापारी विष्णू दिवटे की खून से सनी लाश उनके अनाज गोदाम मिलने के बाद भी पुलिस को अब तक कुछ भी सुराग नहीं मिल पाया है. चार दिन बीतने के बाद भी व्यापारी की मौत गुत्थी सुलझ नहीं पायी है. सभी की निगाहें पुलिस जांच पर टिकी हुई है.

    गांव के समीपस्थ पारडगांव-बेटाला रोड पर मृतक विष्ण दिवटे का अनाज का गोदाम है. 20 मार्च को गांव में नाटक का मंचन आयोजित किया गया था. इस नाटक के आयोजन का सम्पूर्ण खर्च मृतक विष्णू दिवटे ने ही वहन किया था. और नाटक शुरू रहते समय तक वह वहां मौजूद भी थे. मात्र आधी रात के बाद से वे नजर नहीं आये. दूसरे दिन सुबह में गोदाम में उनका खून से लथपथ शव नजर आया. इस घटना की जानकारी उनके बेटे देवचंद दिवटे ने तुरंत पुलिस को दी. पुलिस ने सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया है.

    मृतक के शव पर घाव के निशान थे और खून रिस रहा था. यहां तक की जिस चारपाई पर शव मिला उस पर भी खुन नजर आ रहा था. शव को देख पुलिस ने भी माना कि दिवटे की मौत असामायिक ना होकर उनके साथ कुछ हादसा हुआ है. 

    इस मामले  में पुलिस ने गांव के कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की परंतु किसी को गिरफ्तार नहीं किया. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले को आगे बढाया जा सकता है. सभी की निगाहें पुलिस की जांच पर टिकी हुई है.