rape
Representative Photo

    Loading

    मुंबई: मुंबई में पुलिस (Mumbai Police) एक फिल्म मेकर (Filmmaker) को गिरफ्तार (Arrest) किया है। पुलिस के अनुसार, फिल्म उद्योग में काम दिलाने के बहाने एक लड़की (Girl) से कथित रूप से छेड़छाड़ (Molestation) करने के आरोप में फिल्म निर्माता को गिरफ्तार किया गया है। एएनआई ने बताया कि, फिल्म मेकर को आईपीसी की धारा 354ए और पॉक्सो अधिनियम की धारा के तहत गिरफ्तार किया गया है। आगे की जांच जारी है। 

    एएनआई के अनुसार, मुंबई पुलिस ने कल 14 जनवरी को फिल्म उद्योग में काम दिलाने के बहाने एक लड़की से कथित रूप से छेड़छाड़ करने के आरोप में एक फिल्म निर्माता को आईपीसी 354ए और पॉक्सो अधिनियम की धारा के तहत गिरफ्तार किया है।

    बता दें कि, इससे पहले इसी तरह से फिल्म में काम दिलवाने के नाम पर मुंबई में कास्टिंग काउच का मामला सामने आया था। मामले में मुंबई पुलिस ने एक निर्देशक (Director) को टिटवाला इलाके से गिरफ्तार (Arrest) किया था। पुलिस सूत्रों ने बताया था कि, अपने आपको निर्देशक बताने वाले शख्स ने एक अभिनेत्री (Actress) को बड़ी फिल्मों (Films) में रोल दिलवाने के बदले सेक्शुअल फेवर्स (Sexual Favors) की मांग की थी। इसके बाद महिला ने पुलिस से मामले में शिकायत की थी। 

    मामले को मलाड पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए पूरे केस की जांच शुरू की जिसके बाद निर्देशक को गिरफ्तार कर लिया गया है। शख्स को फिल्मों में भूमिका के बदले में एक अभिनेत्री से यौन संबंध बनाने की मांग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि, एक्ट्रेस को रोल दिलवाने के नाम पर उसकी कुछ प्राइवेट फोटो भी शख्स ने मांगी थी जिसे उसने अपने पास रखा था।