देवदा सड़क दे रही दुर्घटना को न्यौता! मुलचेरा-देवदा सड़क पर बिछे है गड्डे

    मुलचेरा. देवदा-मुलचेरा सड़क की दयनीय अवस्था अब भी कायम है. इस सड़क पर बडे बडे गड्डे आवागमन करनेवालों को दूर्घटना का आमंत्रण दे रहे है. बिते अनेक वर्षे से इस सड़क की दयनीय स्थिती कायम है. जिससे संबंधित प्रशासन सड़क मरम्मत हेतु नागरिकों की जान जाने की प्रतिक्षा कर रहा है क्या ? ऐसा सवाल वाहनधारकों द्वारा पुछा जा रहा है. 

    मुलचेरा-देवदा इस मार्ग पर जगह जगह गड्डे निर्माण हु है. उक्त गड्डों से बचते-बचाते हुए वाहन चलाना पड़ रहा हे. जिससे वाहनधारकों को भारी मशक्कत हो रही है. रात के दौरान इस मार्ग पर सफर जानलेवा बन रहा है. इस मार्ग पर से आवागमन करना वाहनधारकों के लिए परेशानियों का सबब बन रहा है, इसके बावजूद संबंधित विभाग का इस सड़क के मरम्मत की ओर निरंतर अनेदखी हो रही है. जिससे इस मार्ग पर अनेक गड्डों से बचते-बचाते हुए वाहन चलाना पड़ रहा है.

    इस चक्कर में अनेक दोपहिया, चौपहिया वाहन दूर्घटनाग्रस्त हुए है. आगामी कुछ दिनों में बारिशत का मौसम शुरू होनेवाला है. बरसात के दिनों में इन गड्डों में पानी जमा रहता है. जिस कारण वाहनधारकों को गड्डे का अनुमान लगाना मुश्किल होता है. जिससे इस मार्ग पर दूर्घटना का प्रमाण बढने की संभावना निर्माण हुई है. इससे पूर्व भी इस मार्ग पर अनेक दूर्घटनाएं हुई है. जिससे संबंधित प्रशासन सड़क मरम्मत के लिए लोगो की जान जाने की प्रतिक्षा कर रहा है क्या ? ऐसा सवाल पुछा जा रहा है. वाहनधारकों की समस्या ध्यान में लेकर बारिश के पूर्व सड़क की मरम्मत करने की मांग वाहनधारकों द्वारा की जा रही है.