A man arrested for killing elder brother in Thane

शिरपुर. बेर के बंटवारे को लेकर दो ना नाबालिगों में खूनी संघर्ष हुआ। बड़े के हिस्से में अधिक बेर आने के कारण छोटे बच्चे ने इसका विरोध किया तो दूसरे बालक ने उस पर पथर से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। घटना शिरपुर (Shirpur) शहर के पास एक खेत में घटित हुई। पुलिस ने जांच पड़ताल कर छह वर्षीय नाबालिग की हत्या करने के आरोप में 13 वर्षीय बालक को गिरफ्तार किया है।

शिरपुर थाना प्रभारी अधिकारी हेमंत पाटिल (Shirpur Police Officer Incharge Hemant Patil) से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र की नई अंतुर्ली गांव में कोली समुदाय के दो परिवार खेतों में मजदूरी करने गए थे। इसी बीच 6 वर्षीय नाबालिग मृतक मोहित (mohit) उसकी मोहल्ले में रहने वाले 13 वर्षीय नाबालिग संदिग्ध आरोपी (Suspected accused) के साथ खेत में खेल रहा था। इसी बीच दोनों बच्चे खेत में लगे पेड़ से बेर तोड़ने गए, इसके बाद बंटवारे को लेकर दोनों में विवाद हुआ. देखते ही देखते विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। 13 वर्षीय बालक ने 6 वर्षीय मोहित के सिर में पथर मार दिया, जिसमे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शक की सुई कई लोगों पर घुमाई, इसी बीच थाना प्रभारी अधिकारी हेमंत पाटिल को सूचना मिली कि दोनों बच्चे साथ में खेल रहे थे। जांच पड़ताल करने पर पता चला कि हत्या बेर बंटवारा विवाद में नाबालिग संदिग्ध ने किया है।