Erandol, Municipality, Fail, Basic Facility, Condition, Road, worse, unseasonal rain

Loading

एरंडोल: बेमौसम अचानक बरसात (Unseasonal Rain ) होने से शहर में जनजीवन प्रभावित हुआ। ग्रामीण इलाकों में किसानों की फसलों को भारी नुकसान पहुंचा है। नगर पालिका प्रशासन (Erandol Municipality) की उदासीनता के कारण काॅलनी में रहने वाले लोगों को घर जाना मुश्किल हुआ। बिजली की कड़कड़ाती आवाज के साथ बारिश से शहर की बिजली गुल हो गई। बहुत सारे घरों में बिजली के उपकरण को कम ज्यादा वोल्टेज से नुकसान पहुंचा। नपा प्रशासन दिखावे का विकास शहर में कर रहा है। नागरिकों को मूलभूत सुविधाएं (Basic Facility) मुहैया करने में नपा के मुख्य अधिकारी पूरी तरह विफल (Fail) रहे हैं। जिलाधिकारी समस्या का संज्ञान लें और तत्काल प्रभाव से कॉलोनी इलाकों में सड़कों (Road) का डामरीकरण करें इस तरह की गुहार नागरिकों ने लगाई है।

सुंदर शहर स्वच्छ शहर का नारा लगाने वाले नगर पालिका के प्रशासकिय अधिकारी की लापरवाही बरतने के कारण बरसात का पूरा मौसम बीत गया। लेकिन काॅलनी के सड़कों का हाल खस्ता बना हुआ है। सड़कों को पक्का नहीं बनाया गया है। बेमौसम बेमौसम बारिश आने से नागरिकों का रास्तों पर चलना मुश्किल हुआ। जनता टैक्स का भुगतान कर रही है फिर भी उन्हें मूलभूत सुविधाओं से वंचित होना पड़ रहा है।

जनता की मुलभूत सुविधा पूरी करने की बजाए नपा मुख्याधिकारी
नाम की प्रसिद्ध पर प्रशासक ध्यान दें रहें हैं। जनमत यह कह रहा है कि अगर आपके कार्यकाल मे हमें मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी तो आपका नाम हर समय स्मृति में रहेगा। वातानुकूलित संडास, किताबों का बाग बनाकर एरंडोल को प्रसिद्धि मिली। लेकिन आज उन संडास की हालत खस्ता नजर आ रही है। नपा प्रशासन दिखावे का विकास कर रहा है जबकि शहर में नागरिक अनेक मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। जिलाधिकारी से नागरिकों ने गुहार लगाई है कि तत्काल प्रभाव से नागरिकों को मुख्य और मूलभूत कर के उपलब्ध कराई जाए।