जाने क्यों, बेटे ने की बाप की हत्या

    Loading

    शिरपूर : तहसील में ऑनर किलिंग की घटना अभी ताजी ही थी कि उमरदा गांव में फिर एक एैसी ही हत्या (Murder) का मामला सामने आया। यहां एक और हैरान कर देने वाली घटना हुई है। किसी मामूली कारण से, बेटे (Son) ने अपने बाप (Father) पर धारदार हथियार (Weapon) से वार करके उसकी हत्या कर दी। इस घटना से पूरे तहसील में हड़कंप मच गया और फरार बेटे के खिलाफ शिरपुर तहसील पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। 

    बताया जा रहा है कि बेटे की उसकी पत्नी से लड़ाई हो रही थी, बाप ने दोनों के बीच सुलाह करने का प्रयास किया तो बेटे ने गुस्से में आकर अपने बाप को ही मार डाला। मृतक पिता का नाम पेमा हिरा पावरा (72) है जो उमरदा गांव शिरपूर तहसील का निवासी था। रात 8 बजे पावरा के बेटे सुखराम पेमा पावरा (51) की अपनी पत्नी के साथ लड़ाई शरु हो गई। पिता पेमा पावरा उसे समझाने के लिए आगे बढा तो सुखराम ने उसपर किसी धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे पेमा पावरा की मौत हो गई। 

    इस घटना के बाद सुखराम वहां से भाग गया। पेमा के छोटे बेटे बिकराम (27) की शिकायत पर कलम 302 के अनुसार सुखराम पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।