A man arrested for killing elder brother in Thane

    धुलिया : मानवता को शर्मसार (Shame on Humanity) करने वाली घटना साकरी तहसील में घटित हुई है। शराब (Alcohol) पीने रुपये नही देने के कारण पुत्र ने पिता की फावड़े (Shovels) से हत्या (Murder) कर दी है। पुलिस के अनुसार यह हत्या की वारदात छावड़ी ग्राम (Chhawdi Village) में घटित हुई है। बाप की हत्या के आरोप में पुलिस ने शराबी बेटे को गिरफ्तार (Arrested) किया है।

    निजामपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार

    साजन पवार (Sajan Pawar) का आवास तालुका के छावड़ी गांव में दुबक्या नाला के पास है। सतीश साजन पवार (Satish Sajan Pawar), साजन तिरसिंह पवार के बेटे हैं। सतीश शराब का आदी था, इसलिए वह हमेशा अपने पिता से पैसे की भीख मांगता रहता था। लेकिन वह इंकार करते थे। सतीश पवार इस बात से नाराज था। साजन पवार ने उन्हें शराब पीने के पैसे नहीं दिए। इस बीच, जब दोनों भोजन कर रहे थे, इसी दौरान सतीश ने शराब के लिए भुगतान नहीं किया है। इस बात पर विवाद पैदा करते हुए साजन पवार को गाली देना शुरू कर दिया, इसके बाद सतीश ने आपा खो दिया और अपने पिता साजन पवार के सिर पर लोहे के डंडे से वार कर दिया। गंभीर हालत में साजन पवार को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित कर दिया गया। हालांकि, सिर में चोट लगने से साजन पवार की मौत हो गई।

    इस संबंध में शंकर कैलास पवार (Shankar Kailas Pawar) निजामपुर पुलिस स्टेशन (Nizampur Police Station) पहुंचे और सहायक पुलिस निरीक्षक श्रीकांत पाटिल (Shrikant Patil) को घटना की जानकारी दी। इसी के तहत पाटिल ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सतीश साजन पवार को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ आईपीसी (IPC) की धारा 302 (Section 302) के तहत मामला दर्ज किया गया है।