District President BJP's attack on the new District Magistrate of Kolhapur, Rahul Rekhawar, Strong condemnation for the behavior of the collector

    Loading

    कोल्हापुर. जिला सरकारी अस्पताल (District Government Hospital) के नर्सेज के तबादले के बारे में आवेदन पत्र सौंपने गए बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ नए जिलाधिकारी (District Magistrate) राहुल रेखावार (Rahul Rekhawar) की बीच तू-तू मैं-मैं गई। वहीं आवेदन सौंपते हुए फोटोशूट करते प्रेस फोटोग्राफर का कैमरा और आईडी जब्त करने के आदेश भी जिलाधिकारी ने दिए। जिलाधिकारी के इस गलत बर्ताव से नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने वहीं कलेक्टर का निषेध जताया। और प्रेस क्लब (Press Club) के सदस्यों ने भी कलेक्टर के इस बर्ताव को लेकर कड़ी निंदा की, इस बात की चर्चा पूरे कोल्हापुर में फैली। 

    आज बीजेपी जिलाध्यक्ष राहुल चिकोडे के नेतृत्व में कुछ कार्यकर्ता जिला सरकारी अस्पताल के नर्सेज के तबादले के बारे में आवेदन सौपनें हेतु जिलाधिकारी राहुल रेखावार के कार्यालय पहुंचे। पांच कार्यकर्ता ही सामने आएं ऐसा कलेक्टर ने उन्हें बताया, लेकिन कार्यकर्ता नही माने, राजनीतिक प्रोग्रामों में भीड़ चलती है, तो अब क्यों नही ऐसा सवाल उठाते हुए पांच से अधिक कार्यकर्ता उनके सामने आवेदन सौपने जा बैठे। इस बात से कलेक्टर गुस्साए तभी एक प्रेस फोटोग्राफर वहां पहुंच कर फोटो लेने लगे तो कलेक्टर ने गुस्से में आकर निवासी डिप्टी कलेक्टर से उसका कैमरा और आईडी जब्त करने को कहा। माफी मांगकर फोटोग्राफर तो वहां से निकल गया।

    लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर के इस गलत बर्ताव को आडे हाथों लिया,और उनके कार्यालय से बाहर जाकर कलेक्टर को बाहर आकर आवेदन लेने को कहा। कलेक्टर अपनी कुर्सी से उठे और उन्होंने बाहर आकर आवेदन स्वीकार करने लगे, तो फिर कार्यकर्ता आक्रमक हुए। इसलिए कलेक्टर अपने केबिन में चले गए। आखिर कलेक्टर की केबिन के दरवाजे पर आवेदन की कापी चिपकाकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया और निषेध जताया, कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर से ,यह कोल्हापुर है, यहां लोगो से तमीज से बात करनी होगी ऐसा भी सुनाया। 

    इधर कोल्हापुर प्रेस क्लब के सदस्यों ने प्रेस फोटोग्राफर से गलत बर्ताव के कारण कलेक्टर का निषेध करते हुए पालकमंत्री सतेज पाटिल से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन वे उपलब्ध नहीं थे, तो आखिर में विधायक ऋतुराज पाटिल से कलेक्टर के इस गलत बर्ताव के बारे में बात की। कलेक्टर को कोल्हापुर वासियों के साथ अपना बर्ताव ठीक रखना होगा ऐसे खडे बोल सुनाए।