Security personnel opened fire on their comrades, two killed, one injured
file

    कोल्हापुर.  सुबह अपने मां के साथ कलम्बा तालाब (Kalamba Pond) के किनारे घूमने आई एक युवती पर युवक ने छर्रे की बंदूक से फायरिंग करने की वारदात घटी। फायरिंग (Firing) करने के बाद युवक फरार हो गया । पुलिस (Police) ने युवती को उसके मां समेत अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस दरमियान कलम्बा में फायरिंग होने की बात शहर में हवा की तेजी से फैल गई और खलबली मच गई।

    पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, कोल्हापुर शहर से नजदीकी कलंबा तालाब के इलाके में यह युवती अपनी मां के साथ घूमने आई थी। तभी उनका पीछा करने वाले एक युवक ने उन दोनों मां-बेटी पर अचानक फायरिंग की। फायरिंग की आवाज से ग्रामीण चौकन्ने हो गए और उन्होंने पुलिस को इस बात की जानकारी दी।

    आरोपी युवक फरार

    घटना स्थल पहुंची पुलिस ने युवती और उसकी मां को पुलिस थाने लाया, युवती काफी घबराई हुई थी। पुलिस द्वारा बार-बार पूछने पर भी युवती की मां कोई जानकारी नहीं दे रही थी। आखिरकार एक युवक द्वारा प्रेम प्रकरण के मामले में मां-बेटी पर छर्रे की बंदूक से फायरिंग किए जाने की बात सामने आई। पुलिस ने युवक को तलाशने की कोशिश की, लेकिन युवक अपने घर से भी फरार हो गया, करवीर पुलिस उसकी तलाश कर रही है।