महाराष्ट्र: क्रिप्टोकरेंसी में 500 करोड़ का घोटाला, शिंदे गुट का बड़ा नेता शामिल

    Loading

    महाराष्ट्र: हाल ही में महाराष्ट्र (Maharashtra) से आई बड़ी खबर मुताबिक शिंदे गुट के अहम नेता अर्जुन खोतकर (Arjun Khotkar) के दामाद विजय झोल के खिलाफ कार्रवाई की संभावना है। मिली जानकारी के मुताबिक, अर्जुन खोतकर के दामाद विजय झोल के खिलाफ जालना जिले के घनसावंगी थाने में मामला दर्ज किया गया है। आइए जानते है क्या है पूरी खबर… 

    शिंदे गुट का बड़ा नेता शामिल

    दरअसल घनसावंगी तालुका की किरण खरात क्रिप्टो करेंसी में प्रमोटर के तौर पर काम कर रही थीं। इसमें एक बड़ा घोटाला सामने आया है। इससे खोतकर के दामाद के मुश्किल में पड़ने की संभावना है। इस बीच इस घटना को लेकर जालना जिले में भी गरमागरम चर्चा हो रही है। ऐसे में अब मिली जानकारी के मुताबिक शिंदे गुट के अहम नेता अर्जुन खोतकर के दामाद विजय झोल के खिलाफ कार्रवाई होने की संभावना है। 

    क्रिप्टोकरेंसी मामले में नेता का दामाद फसा 

    अर्जुन खोतकर के दामाद विजय झोल के खिलाफ जालना जिले के घनसावंगी थाने में मामला दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि घनसावंगी तालुका की किरण खरात क्रिप्टो करेंसी में प्रमोटर के तौर पर काम कर रही थीं। इसमें किरण खरात को क्रिप्टोकरेंसी में बीएमडब्ल्यू कार भी गिफ्ट की गई थी। इतने सारे लोग उनकी ओर आकर्षित हुए और क्रिप्टोकरेंसी में पैसा लगाया। 

    लगे है ये आरोप 

    इस हिसाब से विजय झोल ने भी पैसा लगाया, लेकिन वैश्विक मंदी की वजह से कई लोगों के पैसे डूब गए। जैसा कि विजय के पैसे भी खो गए थे, यह पता चला कि झोल ने किरण खरात का अपहरण कर लिया था। इस बीच, किरण खरात ने पुलिस से संपत्ति हड़पने का आरोप लगाया है।अर्जुन खोटकर ने किरण खरात पर 500 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। उधर, खरात की तहरीर पर झोल समेत 10 से 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फ़िलहाल इस मामले की चर्चा पुरे महाराष्ट्र में हो रही है।