Maharashtra-Police

Loading

ठाणे: नवी मुंबई पुलिस ने एक ही गांव में दो अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर 63,200 रुपये मूल्य के मादक पदार्थ जब्त किये तथा इस सिलसिले में एक महिला सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। 

पुलिस द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, पुलिस ने एक गोपनीय सूचना के आधार पर शुक्रवार को नवी मुंबई के कोपरी गांव स्थित एक चॉल के पास छापेमारी कर 21.14 ग्राम मादक पदार्थ जब्त किये और इस सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया। विज्ञप्ति के मुताबिक, गिरफ्तार लोगों की पहचान ताहिर मोहम्मद अली (25), मोहम्मद जुनैद पोस्कर खान (22), रफीक अजीज शेख (21) और नीलेश भोइर (32) के रूप में हुई। इसमें बताया गया कि पुलिस ने शुक्रवार को इसी गांव में एक और छापेमारी कर कविता राठौड़ (30) नामक महिला को गिरफ्तार किया और उसके पास से 1,060 ग्राम गांजा बरामद किया।

पुलिस ने बताया कि दोनों स्थानों से जब्त किए गए मादक पदार्थ की कुल कीमत 63,200 रुपये है। उसने बताया कि आरोपियों के खिलाफ स्वापक औषधि और मन:प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी मादक पदार्थ कहां से लाते थे और उनकी इसे किसे बेचने की योजना थी। (एजेंसी)