bjp shivsena

    मुंबई :  मुंबई (Mumbai) महानगरपालिका (Municipal Corporation) के दक्षिण विभाग अंतर्गत वर्ली (Worli) कोलीवाड़ा (Koliwada) स्थित कांदेवाड़ी (Kandewadi) हिंदू श्मशान (Cremation) भूमि में बच्चों के शवों (Dead Bodies) को दफनाने (Bury) वाले भूखंड (Plot) का कमर्शियल (Commercial) उपयोग किया जा रहा है।

    इसको लेकर भाजपा ने शिवसेना पर निशाना साधा है। भाजपा उत्तर भारतीय मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष (State President) संजय पांडेय (Sanjay Pandey) ने कहा है कि शिवसेना (Shiv Sena) की नीति ‘उदबिलाव’ जैसी हो गयी है, जो मृत शरीर को खाता है और पिसाच (Ghost) की तरह आवाज निकालता है।

    भाजपा नेता ने कहा कि श्मशान भूमि में कचरा को अलग करने का काम किया जा रहा है। इसके लिए शेड का निर्माण कराया गया है। अवैध निर्माण के खिलाफ कार्यवाई को लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, महानगरपालिका आयुक्त इकबाल सिंह चहल को हमने पत्र लिखा था, लेकिन किसी तरह की कार्यवाई नहीं हुई है। भाजपा नेता ने ट्विटर पर श्मशान भूमि में चल रहे काम का वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि शिवसेना अब हिंदुत्ववादी नहीं रही। 

    कचरा अलग करने का काम बंद करने की मांग

    शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना एवं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की शिवसेना में बहुत अंतर है। संजय पांडेय ने पूरे  मामले की जांच करवाने और दोषियों के खिलाफ कार्यवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि हिंदू श्मशान भूमि में कचरे को अलग करने का काम तुरंत बंद किया जाना चाहिए।