Assembly Speaker Rahul Narvekar
विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर

Loading

मुंबई: विधानसभा अध्यक्ष को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर (Assembly Speaker Rahul Narvekar) के नाम पर विदेश में विधायकों की घुमाने वाली कंपनी से दो चोरों द्वारा पैसे मांगने से हड़कंप मच गया है। ऐसे में अब घटना सामने आने के बाद मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन (Marine Drive Police Station) में दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कंपनी के कर्मचारियों द्वारा सतर्कता बरतने के कारण फर्जीवाड़ा तो टल गया, लेकिन विधानसभा अध्यक्ष के नाम पर फर्जीवाड़ा होने से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है। आइए जानते है क्या हैं पूरा मामला… 

नार्वेकर के नाम पर ठगी की कोशिश 

पुलिस के मुताबिक, एक टूर एंड ट्रैवल कंपनी को विधानसभा और विधान परिषद विधायकों को विदेश में घुमाने का ठेका दिया गया है। इसी बीच दोपहर तीन बजे ये दोनों अचानक इस कंपनी के ऑफिस में घुस गये। इन दोनों आरोपियों ने विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर के नाम पर कंपनी के कर्मचारियों से पैसे की मांग की। उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर को मनाने के लिए उनसे फोन पर बात करने का नाटक भी किया। चौंकाने वाली बात यह है कि एक नकली शख्स ने नार्वेकर के नाम पर कर्मचारी से फोन पर बातचीत भी की। 

मामला दर्ज

हालांकि, कंपनी के कर्मचारियों ने भुगतान करने से इनकार कर दिया क्योंकि उन्हें संदेह था कि इस मामले में कुछ भयावह है। उस वक्त दोनों आरोपियों ने कर्मचारी को धमकाया और वहां से भाग गये। जैसे ही नार्वेकर ने यह सब सुना, उन्होंने इसे गंभीरता से लिया। साथ ही उनके निजी सहायक की ओर से मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया है।