Husband Killed Wife Arrested

Loading

  • 24 घंटे में हत्या का आरोपी गाजीपुर से गिरफ्तार

नवभारत न्यूज नेटवर्क
Husband Killed Wife: पत्नी के हत्या के आरोप में मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार पिछले दिनों कांजुरमार्ग में एक घर के अंदर महिला कि लाश मिली थी, पुलिस ने अगल-बगल से पूछतांछ की तो पता चला कि आरोपी और कोई नही बल्कि उसका पति राजेश यादव ही है। पत्नी की हत्या कर लाश  को कपड़ों में लपेटकर घर के अंदर ही छिपाकर फरार हो गया था। 

जानकारी मिलने के बाद कांजुरमार्ग पुलिस ने मामले में हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। इसी दरम्यान क्राइम ब्रांच के यूनिट 7 को पता चला कि आरोपी उत्तरप्रदेश स्थित अपने गांव के पास किसी मित्र के यहां रुका हुआ है। क्राइम ब्रांच  पुलिस की एक टीम उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के लिए रवाना हो गई, वहां पहुंचने पर पता चला कि आरोपी अभी तक अपने मित्र के यहां ही है। 

मुंबई से गई क्राइम ब्रांच की टीम ने वहां के स्थानीय पुलिस की मदद से गाजीपुर के सैदपुर स्थित नवसारे गांव से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। स्थानीय स्तर से मिल रही जानकारी के अनुसार आरोपी टेम्पो चलाता था और नशे का आदी भी था। जिसको लेकर अक्सर पत्नी से झगड़ा भी होते रहता था। हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। क्राइम ब्रांच यूनिट 7 के प्रभारी पुलिस निरीक्षक आत्माजी सावंत ने बताया कि हमको सूत्रों से जानकारी मिली थी। हमने अपना स्क्वाड गाजीपुर भेजा वहां आरोपी अपने दोस्त के यहां रुका था हमने लोकल पुलिस की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया कांजुरमार्ग पुलिस उससे पूछतांछ कर रही है।