akhilesh singh Join bjp

Loading

मुंबई: मुंबई में उत्तर भारतीयों को जोड़ने को लेकर महाविकास आघाड़ी ने मुहिम (Mahavikas Aghadi Campaign) शुरु की है, लेकिन होली के दौरान इस मुहिम को झटका लगा है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के मुंबई महासचिव और झोपड़पट्टी मोर्चा के प्रमुख अखिलेश सिंह (Akhilesh Singh) अपने समर्थकों के साथ बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए हैं। राज्य के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Deputy Chief Minister Devendra Fadnavis) और मुंबई बीजेपी अध्यक्ष आशीष शेलार (Ashish Shelar) ने अखिलेश सिंह का बीजेपी में स्वागत किया।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नेता रमेश दुबे और कांग्रेस महासचिव राजेश शर्मा ने महाविकास आघाड़ी के कुनबे में उत्तर भारतीयों को शामिल करने की मुहिम शुरु की है। रमेश दुबे और राजेश शर्मा के नेतृत्व में पिछले माह एक कार्यक्रम किया गया था। जिसमें शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी शामिल हुए थे। 

बड़ा कार्यक्रम करने की तैयारी में MVA

महाविकास आघाड़ी की तरफ से एक बड़ा कार्यक्रम भी आयोजित करने की तैयारी की जा रही है जिसमें राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार सहित अन्य बड़े नेताओं को आमंत्रित किया जाना है। इस बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के एक बड़े पदाधिकारी ने बीजेपी का दमन थाम लिया है। अखिलेश सिंह के बीजेपी में शामिल होने के समय सांसद मनोज तिवारी, दिनेश लाल निरहुआ, राष्ट्रीय संगठन सचिव शिव प्रकाश, कृपाशंकर सिंह, मुरजी पटेल सहित अन्य लोग मौजूद थे।